पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रेलर:दोबारा रिलीज हुआ कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' का ट्रेलर, पैसों से भरा बैग पाकर बदलने वाली है आम आदमी की जिंदगी

23 दिन पहले
No ad for you

लॉकडाउन के बाद से ही जहां सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं वहीं अब कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सात बड़ी फिल्मों के डिजिटल रिलीज होने की अनाउंसमेंट की है जिसमें कुणाल खेमू की लूटकेस भी शामिल है। इससे पहले फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी जिसके चलते इसका ट्रेलर सितम्बर में पहले ही रिलीज हो चुका था। अब नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का ट्रेलर भी दोबारा रिलीज किया गया है।

हाल ही में फॉक्स स्टार के ट्विटर हैंडल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इसके साथ लिखा है, 'ये लूटकेस किस दीवाने की किस्मत बदलेगा'। फिल्म में कुणाल खेमू एक आम आदमी नंदन का किरदार निभा रहे हैं जिसकी जिंदगी नोटों से भरे बैग के मिलने के बाद पूरी तरह बदल जाती है।

कैसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म में एक्टर विजय राज गैंगस्टर बाला राठोर का किरदार निभा रहे हैं जिनका पैसों से भरा सूटकेस गायब हो जाता है। ये सूटकेस कुणाल खेमू उर्फ नंदन के हाथ लग जाता है। पहले तो वे बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं लेकिन बाद में वे भी बड़े-बड़े सपने देखने लगते हैं। इस सूटकेस के पीछे गैंगस्टर के अलावा एक एमएलए भी पड़े हुए हैं जो गैरकानूनी तरीके से इस सूटकेस को पाना चाहते हैं। एमएलए इस काम के लिए पुलिस बने रणवीर शोरे की मदद लेते हैं। अब देखना ये होगा की कुणाल किस तरह इस सूटकेस को बचा पाते हैं।

न्यूज देखकर मिला था फिल्म का आइडिया

भास्कर से बातचीत के दौरान डायरेक्टर राजेश कृष्णन ने बताया, 'लूटकेस फिल्म का आइडिया मुझे एक न्‍यूज से आया था।  उससे पता चला था कि कैसे अचानक करोड़ों की लॉटरी लग जाने के बाद लोगों की जिंदगियां हराम भी हो जाती हैं, क्‍योंकि उनके पीछे गुंडे बदमाश भी लग जाते हैं। ऐसे में एक केस स्‍टडी की थी जिसमें जान बचाने के लिए लोगों ने अचानक जीती हुई रकम दान कर दी थी। उस ढर्रे को केंद्र में रख मैंने ये कॉमेडी फिल्‍म बनाई है'।

'लूटकेस' फिल्म पिछले साल 11 अक्‍टूबर को रिलीज की जा रही थी। तब मगर काफी बड़े बजट की फिल्‍मों की जमघट सिनेमाघरों में थी ऐसे में फिल्‍म को पर्याप्‍त स्‍क्रीन नहीं मिल पाती। लिहाजा रिलीज डेट आगे शिफ्ट की गई। लॉकडाउन के चलते डेट बढ़ती गई और अब इसे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved