पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कहानी में ट्विस्ट:लवीना लोध ने ड्रग्स सप्लायर बताते हुए जिस सुमित सभरवाल को महेश भट्ट का भांजा बताया, उसने कहा- मैं उनका रिश्तेदार नहीं

एक महीने पहले
लवीना लोध ने हिमेश रेशमिया स्टारर 'कजरारे' (2010) से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसका निर्देशन पूजा भट्ट ने किया था।
No ad for you

एक्ट्रेस लवीना लोध के आरोपों पर उनके पति सुमित सभरवाल की सफाई सामने आई है। उन्होंने ड्रग्स लेने और महेश भट्ट, मुकेश भट्ट के रिश्तेदार होने की बात से इनकार किया है। सुमित सभरवाल ने अपने वकील फैज मर्चेंट के जरिए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। गौरतलब है कि लवीना ने सुमित को महेश और मुकेश भट्ट का भांजा बताया था।

'हम अपने क्लाइंट को लेकर चिंतित हैं'

सुमित के वकील ने स्टेटमेंट में लिखा है, "हम अपने क्लाइंट सुमित सभरवाल को लेकर चिंतित हैं। क्लाइंट की अलग हो चुकी पत्नी लवीना लोध के वायरल वीडियो में किए जा रहे दावे गलत हैं। हमारे क्लाइंट ने इस बात पर गहरा खेद जताया है कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट जैसे अच्छे लोगों का नाम 2016 के लटके हुए मेरिटल डिस्प्यूट में घसीटकर खराब किया जा रहा है।"

'क्लाइंट भट्ट भाइयों का रिश्तेदार नहीं'

वकील ने आगे लिखा है, "हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारा क्लाइंट विशेष भट्ट प्राइवेट लिमिटेड में कर्मचारी रहा है। वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का रिश्तेदार नहीं हैं।" सुमित सभरवाल के वकील के मुताबिक, इस मामले में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का नाम साजिश के तहत घसीटा गया है। उनका आरोप है कि लवीना ने ये सब आरोप तलाक के सेटलमेंट में फायदा उठाने के लिए लगाए हैं।

लवीना लोध ने ये आरोप लगाए हैं

पिछले दिनों एक वीडियो जारी कर लवीना लोध ने आरोप लगाया था कि सुमित सभरवाल बॉलीवुड एक्टर्स को ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करते हैं। उनके मुताबिक, जब उन्हें यह पता चला तो उन्होंने सुमित से तलाक मांग लिया, जो कि महेश और मुकेश को नागवार गुजरा। लवीना ने महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन बताते हुए आरोप लगाया था कि वे उन्हें धमकी दे रहे हैं और उन्हें उनके घर से निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं।

महेश पहले ही दे चुके स्टेटमेंट

महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के लीगल काउंसलर नायक, नायक एंड कंपनी की ओर से लवीना के आरोपों का खंडन किया गया था। उन्होंने अपने अधिकारिक स्टेटमेंट में कहा था- "लवीना लोध द्वारा जारी किए वीडियो के संदर्भ में। हम, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम वाले हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।"

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.