पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस:रिया चक्रवर्ती को ट्रोलर ने दी रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने साइबर सेल से मदद मांगते हुए कहा, 'अब बहुत हो गया'

23 दिन पहले
No ad for you

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। रिया सोशल मीडिया पर मिल रहे नफरत भरे कमेंट्स और धमकियों पर चुप थीं लेकिन अब उनके सब्र का बांध टूट गया है। रिया ने लगातार मिल रही रेप और जान से मारने की धमकियों के प्रूफ के साथ एक पोस्ट लिखी है।

रिया ने ट्रोलर द्वारा मिली धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। मन्नू राउत नाम के इस ट्रोलर की डीपी में एक महिला का फोटो लगा हुआ है जिसने रिया को मैसेज करते हुए लिखा, तुम्हारा रेप या मर्डर हो, इस बात को मैं सुनिश्चित करूंगा/करूंगी! तुम सुसाइड कर लो नहीं तो जल्द ही मैं तुम्हें जान से मारने के लिए लोगों को भेजूंगा/भेजूंगी।

ट्रोलर को रिया ने दिया करारा जवाब

रिया ने इस ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे हत्यारन कहा गया, मैं चुप रही। लेकिन मेरी खामोशी ने कैसे आपको यह हक दे दिया कि आप मेरा रेप या मर्डर करवा देंगे/देंगी अगर मैंने सुसाइड नहीं किया @mannu_raaut? क्या आप इस बात की गंभीरता समझते/समझती हैं, आपने जो कहा है? यह क्राइम है और कानून के मुताबिक कोई नहीं, मैं दोहराना चाहती हूं कोई भी नहीं, जो इस तरह का जहर फैला सकता है और हैरेसमेंट कर सकता है। मैं @cyber_crime_helpline @cybercrimeindia से गुजारिश करती हूं कि वो जरूरी एक्शन लें। अब बहुत हो गया।

सोशल मीडिया से रिया ने लिया था ब्रेक

14 जून को सुशांत के सुसाइड कर लेने के बाद रिया सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं। 14 जुलाई को सुशांत की मौत को एक महीना होने पर रिया ने उनकी याद में एक पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर वापसी की थी। रिया ने सुशांत के साथ दो फोटो शेयर करते हुए लिखा था,  "अभी भी अपने इमोशन्स से जूझ रही हूं। मेरे दिल में कभी न भर पाने वाला एक खालीपन है। तुम ही थे जिसने मुझे प्यार, उसकी ताकत पर विश्वास दिलाया। 

मुझे पता है कि तुम अब और अधिक शांति वाली जगह में हो। चांद, तारे, आकाशगंगाएं खुली बांहों के साथ तुम जैसे सबसे बड़े फिजिसिस्ट का स्वागत करेंगे। संवेदना और खुशियों से भरे आकाश में अब तुम एक चमकते सितारे हो। मैं अपने शूटिंग स्टार का इंतजार करूंगी, जो तुम्हें मुझ तक वापस लाने की मेरी दुआ कुबूल कर सके। 

शांति से रहो सुशी। तुम्हें खोए हुए 30 दिन बीत गए, लेकिन प्यार करने को एक पूरा जीवन बाकी है।।। हमेशा मुझसे जुड़े रहना। अनंत की ओर, और उसके बाद भी।"

शादी करने वाले थे रिया-सुशांत

सुशांत और रिया की शादी की खबरों को रिया के प्रॉपर्टी डीलर सनी सिंह ने कन्फर्म किया था। डीलर ने बताया था कि दोनों कुछ दिनों से साथ रहने के लिए घर देख रहे थे। रिया ने ही डीलर से कहा था कि दोनों शादी कर रहे हैं और इसलिए घर तलाश रहे हैं। सुशांत इससे पहले जहां रहते थे वहां उनकी लेट नाइट पार्टीज के चलते पड़ोसियों ने शिकायत की थी जिसके चलते वे दो बार घर बदल चुके थे। डीलर का कहना था कि जिस घर में सुशांत ने फांसी लगाई वह भी शायद दोनों ने साथ लिया था।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved