पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिवार की चुप्पी के आगे मानी हार:सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाई गई मुहिम से पीछे हटे शेखर सुमन, बोले- 'उनका परिवार चुप है, आगे जाने में बहुत असहज लग रहा है'

23 दिन पहले
No ad for you

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शेखर सुमन लगातार उन्हें न्याय दिलाने की मुहिम में लगे हुए हैं। शेखर ने ट्विटर पर भी उनके केस में सीबीआई जांच की मांग करते हुए #CbiForSushant की शुरुआत की थी। लगातार मामले में अपनी टिप्पणी देते हुए सवाल उठाने वाले शेखर अब इन सब से असहज हो चुके हैं। उनका कहना है कि वो अब वो इस मुहिम से जरा पीछे हट रहे हैं। सुशांत का परिवार लगातार इस मामले में चुप्पी साधा हुआ है जिसके चलते शेखर ने ये फैसला किया है।

सुशांत के लिए छेड़ी गई मुहिम से पीछे हटने की जानकारी शेखर सुमन ने ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा, 'सभी प्रिय, मेरी आवाज को मजबूत बनाने के लिए शुक्रिया। कृप्या मुझे अब पीछे हटने की सहमति दें। क्योंकि उनका परिवार इस मामले में पूरी तरह शांत है इसीलिए मुझे आगे जाने में काफी असहज महसूस हो रहा है। ये उनका विषेशाधिकार है और हम सबको इसका आदर करना चाहिए'।

शेखर सुमन ने सुशांत की मौत को बताया था मर्डर

सुशांत और शेखर दोनों ही बिहार से ताल्लुक रखते हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार शेखर बड़ी बयानबाजी कर नए खुलासे कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत ने मरने से पहले 50 से ज्यादा सिम कार्ड बदले थे। मामला जैसे ही आगे बढ़ा उनकी मुहिम राजनीतिक रंग लेने लगी। शेखर ने सुशांत के परिवार की इजाजत के बिना उनके घर के बाहर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी जिसपर एक्टर के पिता केके सिंह ने भी नाराजगी जाहिर की थी। इसके अगले दिन ही शेखर ने पार्टी ज्वॉइन कर ली थी जिसके बाद से ही उनकी इस मुहिम पर सवाल खड़े किए जा रहे थे।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved