पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस:सुशांत के मनोचिकित्सक से पूछताछ कर रही है मुंबई पुलिस, अधिकारियों ने कहा- ये बयान सबसे अहम, करन जौहर से पूछताछ के आसार नहीं

22 दिन पहले
सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप की बात रिया चक्रवर्ती अपने बयान में मान चुकी हैं। सुशांत केस में करन जौहर पर नेपोटिज्म के आरोप लग रहे हैं।
  • पुलिस रिया के ट्रांजैक्शंस की जांच कर रही, यह साफ नहीं कि उन्होंने सुशांत के कितने पैसे खर्च किए
  • अब तक 35 लोगों से पूछताछ हो चुकी, लेकिन किसी ने भी करन जौहर के खिलाफ बयान नहीं दिया
No ad for you

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच को एक महीने से ज्यादा हो गया है। 35 लोगों से पूछताछ के बावजूद पुलिस इसके असली वजह तक नहीं पहुंच पाई है। अब इस केस के सबसे अहम व्यक्ति यानी सुशांत के मनोचिकित्सक से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बयान होगा। इसके पहले गुरुवार दोपहर तक यह बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती के ट्रांजेक्शंस की जांच कर रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस मामले में फिल्म मेकर करन जौहर से पूछताछ की संभावना नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जांच में सबूत मिले हैं कि रिया सुशांत के पैसे खर्च कर रही थीं। पुलिस ये पता लगा रही है कि उन्होंने कितने पैसे खर्च किए। यह भी कहा जा रहा है कि अब तक जिन लोगों से पूछताछ हुई है, उनमें से किसी ने भी करन के खिलाफ बयान नहीं दिया है। सुशांत की मौत के बाद से ही करन लगातार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं।

सुशांत की बहन से पूछताछ होगी
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की बहन मीतू को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। पुलिस उनसे सुशांत की पर्सनल लाइफ, खासकर रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते के बारे में जानना चाहती है। सुशांत के डिप्रेशन का इलाज करने वाले डॉक्टर को भी पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।

सुशांत के कुक से दोबारा सवाल-जवाब होंगे
कुक नीरज उन लोगों में से हैं, जिनसे पुलिस ने सबसे पहले पूछताछ की थी। पुलिस दोबारा बयान लेकर यह समझना चाहती है कि सुशांत के सुसाइड से पहले क्या हुआ था।

सीबीआई जांच की मांग तेज
सुशांत के फैन्स, परिवार, दोस्त, भाजपा सांसद रूपा गांगुली और एक्टर शेखर सुमन के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी यही मांग उठाई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दखल की मांग की है। स्वामी ने कहा है कि इंडस्ट्री के कई बड़े लोग इस मामले में प्रेशर बनाने के लिए दुबई के डॉन के संपर्क में हैं।

सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या की थी
पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में यह साफ हो चुका है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई थी। बताया जा रहा है कि वे डिप्रेशन में थे। लेकिन, डिप्रेशन की असली वजह क्या थी? इसका जवाब अभी तक बाकी है।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved