पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस:रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की, लिखा- मैं सुशांत की गर्लफ्रेंड आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं

22 दिन पहले
  • रिया के ट्वीट के मुताबिक, वे जानना चाहती हैं कि सुशांत ने किस प्रेशर में आत्महत्या जैसा कदम उठाया
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी इस मामले में पीएम मोदी को चिट्ठी लिख चुके हैं
No ad for you

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग करने वालों में अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम भी जुड़ गया है। रिया ने इस संदर्भ में दो ट्वीट किए हैं और गृहमंत्री से मामले में दखल देने की अपील की है। ट्वीट में उन्होंने खुद को स्पष्ट रूप से सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया है। 

रिया चक्रवर्ती के ट्वीट।

रिया ने अपने ट्वीट में लिखा है- आदरणीय अमित शाह सर। मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती। उनके अकस्मात निधन को एक महीना बीत गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है। हालांकि, न्याय के हित में मैं हाथ जोड़कर इस मामले में आपसे सीबीआई जांच का अनुरोध करती हूं। मैं बस यह समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या प्रेशर था, जिसके चलते सुशांत ने यह कदम उठाया।

इधर पुलिस रिया-सुशांत के रिश्ते की जांच कर रही

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती के ट्रांजैक्शंस की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस जांच में सबूत मिले हैं कि रिया सुशांत के पैसे खर्च कर रही थीं। पुलिस ये पता लगा रही है कि उन्होंने कितने पैसे खर्च किए। इस मामले में सुशांत की बहन मीतू को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। पुलिस उनसे सुशांत की पर्सनल लाइफ, खासकर रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते के बारे में जानना चाहती है। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखी थी पीएम को चिट्ठी

बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा था- मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं। मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत की कथित आत्महत्या के कारणों की जांच की है। हालांकि पुलिस एफआईआर होने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है। 

मुझे मेरे सूत्रों से पता चला है कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं। मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के सीएम को सलाह दें कि वे सुशांत के केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएं। जनता का भरोसा बनाए रखने के लिए केस की सीबीआई जांच जरूरी है। मैं आश्वस्त हूं कि आपकी सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे। 

रूपा गांगुली और शेखर सुमन भी उठा चुके मांग

इससे पहले सुशांत के कई फैन्स और दोस्त यह मांग उठा चुके हैं। भाजपा नेता और एक्ट्रेस रूपा गांगुली भी सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होंने पुलिस की जांच सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था- पुलिस ने सुशांत के पार्थिव शरीर के फोटोग्राफ्स क्यों हटा दिए हैं? उनके फोटोग्राफ्स देखने से लोगों के मन में शक हुआ था कि गले पर जो मार्क है, वह सुसाइड वाला नहीं है। लाखों लोग सवाल उठा रहे हैं। उनमें से एक मैं भी हूं।

इसी तरह कॉमेडियन और अभिनेता शेखर सुमन ने भी यह संदेह जताया था कि सुशांत को नेपोटिज्म गैंग ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच मांग करते हुए अपने एक बयान में कहा था- फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के कहर से चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। पाखंड उजागर हो गया है। दोषियों को सजा मिलने तक बिहार और भारत चुप नहीं बैठेगा।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved