पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राखी पर कोरोना का साया:तापसी पन्नू को याद आया पिछले साल दिल्ली में मना रक्षाबंधन, फैमिली फोटो शेयर कर लिखा, 'दुर्भाग्य से इस बार ऐसा नहीं हो पाएगा'

23 दिन पहले
No ad for you

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फैमिली फोटो शेयर की है जो कि पिछले साल के रक्षाबंधन की है। तापसी ने फोटो के साथ इस बार कोरोना के चलते रक्षाबंधन को पिछली बार जैसे धूमधाम से ना मना पाने की बेबसी जाहिर की है।  

तापसी ने लिखा, ‘मेरा टब्बर! (पंजाबी में यह शब्द परिवार के लिए इस्तेमाल किया जाता है), मैं अपने कजिन भाइयों को भेजने के लिए राखियां लेकर आई हूं तो सोचा कि दिल्ली में पिछले साल राखी के मौके पर खींची गई इस तस्वीर को शेयर करूं। कई सालों बाद मुझे अपने हाथों से भाइयों को राखी बांधने का मौका मिला था। त्योहार मेरे लिए बहुत अहम होते हैं और मैं ऐसे गेट-टुगेदर का बेसब्री से इंतजार करती हूं। लेकिन, इस बार दुर्भाग्य से ऐसा संभव नहीं हो पाएगा और स्थिति अलग होंगी। इस बार वर्चुअल राखी सेलिब्रेट होगी लेकिन मैं भाइयों को एक बात क्लियर कर दूं कि ई-कॉमर्स अभी भी चल रहा है तो मैं गिफ्ट लेने के लिए ओपन हूं।’ #Throwback #Archive #QuarantinePost।

तापसी की इस पोस्ट को फैन्स के अलावा डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी पसंद किया। उन्होंने लिखा, टब्बर क्या शब्द है। वहीं, राइटर कनिका ढिल्लन ने पोस्ट को देखकर दिल का इमोजी बनाया। 

यादों में खोयी हैं तापसी: क्वारेंटाइन टाइम को एन्जॉय करने के लिए तापसी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और लगातार थ्रोबैक फोटो शेयर कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने 2019 में आई अपनी फिल्म सांड की आंख की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इसमें वह उम्रदराज हरियाणवी महिला के किरदार के लिए प्रोस्थेटिक में नजर आ रही हैं। 

फोटो के साथ तापसी ने लिखा था,  #SaandKiAankh का फर्स्ट लुक ट्रायल। यह मेरे करियर का सबसे बड़ा एक्सपेरिमेंट था।  @tusharhiranandani फर्स्ट टाइम डायरेक्टर थे, @nidhiparmarhira फर्स्ट टाइम प्रोड्यूसर और शायद पहली बार 2 फीमेल एक्टर्स ने अपनी उम्र से दोगुनी उम्र की महिलाओं का किरदार स्क्रीन पर निभाया था।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved