पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिंदगी मिलेगी ना दोबारा की रिलीज के 9 साल:जोया अख्तर को याद आए शूटिंग के बेहतरीन पल, ऋतिक, फरहान और अभय भी यादों में खोए

23 दिन पहले
No ad for you

जिंदगी मिलेगी ना दोबारा की रिलीज को 15 जुलाई को 9 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर कर बेहतरीन पलों को याद किया है।

जोया ने जो फोटो शेयर की है, उसमें ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल जोया के साथ कैमरा स्क्रीन पर किसी शॉट का प्रिव्यू देख रहे हैं। जोया ने फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरे ख्याल से हमें मिल गया। #znmd #9yearstoday #besttimeever.” 

एक्टर्स ने किया कमेंट: जोया की इस पोस्ट पर फरहान अख्तर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं इस शूट को बहुत-बहुत मिस करता हूं। ऋतिक रोशन ने लिखा, यह वो पल हैं जिन्हें देखकर चिल्लाने का मन करता है-AAAI LOVE YOU GUYS !!!”, सच में यह सबसे बेहतरीन पल थे। वहीं, अभय देओल ने लिखा, उफ्फ! मैं सेट पर दोबारा जाने के लिए इस फिल्म को दोबारा बनते देखना चाहता हूं। 

15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई थी फिल्म: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कटरीना कैफ, कल्कि कोचलिन और नसीरुद्दीन शाह ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की जिंदगी पर आधारित थी, जो एक बैचलर ट्रिप पर दुनिया के अलग-अलग देशों में साथ जाते हैं। फिल्म का संगीत शंकर-अहसान-लॉय ने दिया था।

नॉमिनेशन न मिलने से नाराज हो गए थे अभय: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभय देओल ने बॉलीवुड में भेदभाव का जिक्र करते हुए जिंदगी न मिलेगी दोबारा से जुड़ी ही एक बात शेयर की थी।

उन्होंने कहा था, लगभग सभी अवॉर्ड फंक्शंस में मुझे और फरहान को 'मैन लीड्स' के नोमिनेशन्स से अनदेखा किया गया था और हमें सिर्फ 'सपोर्टिंग एक्टर्स' के लिए ही नोमिनेट किया गया था। जबकि ऋतिक और कटरीना को 'एक्टर्स इन अ लीडिंग रोल' के लिए नोमिनेट किया गया था।'

'यानी कि इंडस्ट्री के तर्क के हिसाब से ये फिल्म सिर्फ एक पुरुष और महिला के प्यार में पड़ जाने के बारे में थी।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved