पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमित साध का खुलासा:'मैंने टीवी इंडस्ट्री छोड़ी नहीं थी, मुझे बैन कर दिया गया था, लोगों ने एक-दूसरे से कहा था-इसको काम मत दो'

एक महीने पहले
No ad for you

एक्टर अमित साध ने टीवी से फिल्मों की ओर रुख करने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। बॉलीवुड में 10 साल बिता चुके अमित ने एक इंटरव्यू में टेलीविजन छोड़ फिल्मों में जगह बनाने को लेकर बात की है।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अमित ने कहा, 'मैंने फिल्मों में जगह बनाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा था। टेलीविजन इंडस्ट्री ने मुझे बैन कर दिया था। यहां काम करने वाले लोगों ने एक-दूसरे को कॉल करके कहा, ‘इसको काम मत दो। तो फिर मैंने कहा, अच्छा? काम नहीं दे रहे हो? तो मैं फिर पिक्चर में जाऊंगा।’ 

अमित ने जब टेलीविजन पर अपने पहले सीरियल क्यों होता है प्यार में काम किया था तो उनकी उम्र 20 साल के आसपास रही होगी लेकिन उनके इरादे मजबूत थे। अमित ने इंटरव्यू में बताया, 'तब मुझे एक बहुत बड़े टेलीविजन प्रोड्यूसर का कॉल आया जिनकी इंडस्ट्री में काफी पूछ-परख थी तो मैंने उनको भी बोल दिया, 'सर गलत करोगे, तो मैं भी लडूंगा'।

अमित ने आगे बताया कि उन्होंने अपने गुस्से और फ्रस्टेशन को अपने काम में लगाया और खुद को निखारा। कुछ अच्छे लोगों से मिले जिसके बाद जिंदगी में बदलाव आए और उन्हें समझ आ गया कि लड़ने की कोई जरूरत नहीं। 

2010 में किया था बॉलीवुड डेब्यू: अमित ने टेलीविजन को अलविदा कहने के बाद राम गोपाल वर्मा की फूंक 2 से 2010 में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने काय पो छे, गुड्डू रंगीला, सुल्तान, सरकार 3 और गोल्ड जैसी फिल्मों में काम किया।

हाल ही में वह वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो में नजर आए हैं। इसके पहले सीजन में भी वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए थे। 

जल्द ही अमित तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा यारा में दिखेंगे जिसमें उनके साथ विद्युत जामवाल, विजय वर्मा, श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved