पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिग बॉस 14 अपडेट:27 सितम्बर से शुरू हो सकता है बिग बॉस 14, नए सीजन में नजर आएंगे महामारी से जुड़े रेड और ग्रीन जोन

2 महीने पहले
No ad for you

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है। जहां पछले साल शो का ग्रेंड प्रीमियर 29 सितम्बर को हुआ था वहीं इस साल चैनल 27 सितम्बर से दर्शकों के लिए शो लेकर आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो होस्ट करेंगे जिसकी तैयारी भी उन्होंने अपने पनवेल फार्महाउस से शुरू कर दी है।

हाल ही में आई आज तक की रिपोर्ट के अनुसार 27 सितम्बर को शो का ग्रेंड प्रीमियर होने जा रहा है। शो के लिए सभी कंटेस्टेंट्स महज 2 दिनों पहले ही घर में जाकर शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि इसपर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है।

सलमान ने शुरू की प्रोमो के लिए शूटिंग

पिछले सीजन की ही तरह इस साल भी बिग बॉस का घर लोनावला के बजाय गोरेगांव फिल्मसिटी में ही बनेगा। मेकर्स सेट पर पूरी सावधानी बरतने वाले हैं जिसके लिए तैयारियां जारी हैं। अब तक सलमान खान भी वीकेंड के वार के लिए फिल्मसिटी पहुंचते थे मगर महामारी के चलते वो अपने फार्महाउस से ही शो होस्ट करेंगे। सलमान प्रोमो के लिए पहले ही अपने फार्महाउस से शूटिंग कर चुके हैं। खबर ये भी हैं कि एक्टर ने हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपए की बड़ी राशि की मांग की है जिसपर मेकर्स राजी हैं।

बिग बॉस हाउस में होगा ग्रीन और रेड जोन एरिया

गोरेगांव में बन रहे बिग बॉस सेट में इस साल लॉकडाउन और कोरोनावायरस से जुड़ी चीजें नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सेट में ग्रीन और रेड जोन बनाया जा रहा है। सेट को शो के डायरेक्टर ओमंग कुमार ही डिजाइन कर रहे हैं। अंदाजा है कि सेट सितम्बर की शुरुआत तक बनकर पूरा हो जाएगा।

शो में लगेगा लॉकडाउन का तड़का

इस बार बिग बॉस में लॉकडाउन कनेक्शन मिलने वाला है। शो का नाम भी बिग बॉस 14 लॉकडाउन एडीशन हो सकता है। कोरोनावायरस के मद्देनजर शो में हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स को उनके तापमान के हिसाब से एलीमिनेट किए जाने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved