पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिग बॉस 14 होगा धमाकेदार:बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी खुद को देवी बताने वाल राधे मां, वीडिया में कहा - 'ये घर ऐसे ही बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चले'

एक महीने पहले
No ad for you

टेलीविजन के पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 के शुरू होने में महज 3 दिन बचे हैं इसी बीच चैनल ने सभी कंटेस्टेंट्स की झलक दिखाना शुरू कर दिया गया है। जान सानू, एजाज खान, निक्की तंबोली के बाद अब राधे मां की पहली झलक भी चैनल द्वारा जारी कर दी गई है। जी हां, खुद को देवी मां का अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर जो राधे मां के नाम से जानी जाती हैं इस बार बिग बॉस के घर में लॉक होने वाली हैं।

सुखविंदर कौर को पिछले कई सालों से लगातार शो में आने का ऑफर दिया जा रहा था हालांकि बात नहीं बन सकी। लेकिन इस सीजन मेकर्स ने उन्हें शो में आने के लिए राजी कर लिया है। खुद को देवी मां का अवतार कहने के बावजूद राधे मां अपनी कन्ट्रोवर्शियल लाइफस्टाइल के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा राधे मां की पहली झलक शेयर की गई है जिसमें वो घर में एंट्री लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में राधे मां ने शो को आशीर्वाद देते हुए कहा, 'ये घर ऐसे ही बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चले'।

विवादित बयानों से रहती हैं सुर्खियों में

सुखविंदर कौर गुरदासपुर जिले में जन्मी हैं। कम उम्र में ही भक्ति की राह पर निकलने वाली सुखविंदर को राधे मां के नाम से पहचान मिली। अजीबो-गरीब पहनावे, बोल-चाल और एक अलग तरह से परेशानियों का समाधान निकालने के तरीके से राधे मां काफी पॉपुलर भी हुईं। राधे मां अपने प्रशंसकों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट भी बोलती हैं।

बिग बॉस 4 की डॉली बिंद्रा ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

बिग बॉस 4 में नजर आ चुकीं डॉली बिंद्रा राधे मां की भक्त रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2015 में राधे मां और उनके कुछ भक्तों पर यौन उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। डॉली का आरोप था कि राधे मां के भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित एक पंजाब के पुलिस ऑफिसर के घर में रखा जहां उनके साथ यौन शोषण किया गया था। बाद में उन्होंने राधे मां का साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया।

राधे मां से पहले स्वामी ओम भी बिग बॉस के 10वें सीजन में आ चुके हैं। अजीबो-गरीब बातें करने वाले बाबा का बिग बॉस का सफर विवादों से भरा हुआ था। स्वामी ओम ने शो के दौरान कई लोगों पर विवादित कमेंट किए थे। इतना ही नहीं एक टास्क जीतने के लिए उन्होंने अपनी पेशाब भी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर फेंक दी थी। इसके बाद उन्हें सलमान ने फटकार लगाकर शो से बाहर किया था।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.