पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:गुस्से में सलमान खान ने खुद साफ किया राखी सावंत का बिस्तर, कंटेस्टेंट्स को शर्मिंदा कर बोले- कोई काम छोटा नहीं होता

2 महीने पहले
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार एपिसोड्स में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। साथ ही देखने को मिलता है होस्ट सलमान खान का गुस्सा, जो वे कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियों और बदतमीजियों पर जताते हैं। लेकिन शो के इतिहास में पहली बार ऐसा देखने को मिला, जब सलमान ने गुस्से में घर के अंदर जाकर किसी कंटेस्टेंट के लिए उसका बिस्तर साफ किया हो।

निक्की तंबोली पर आया गुस्सा

शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें एजाज खान सलमान को बताते हैं कि निक्की तंबोली ने राखी सावंत का बिस्तर बनाने में इनकार कर दिया था। जब सलमान निक्की से इसकी वजह पूछते हैं तो वे कहती हैं, "सर मुझे नहीं बनाना है।" इसके जवाब में सलमान कहते हैं, "अगर आपको नहीं बनाना है, कोई बात नहीं। रुकिए मैं अभी आया।"

इसके बाद सलमान घर के अंदर जाते हैं और राखी सावंत का सामान उठाकर जमाने लगते हैं। एली गोनी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन सलमान नहीं मानते। फिर वे राखी का बिस्तर बनाने लगते हैं। इस पर राखी कहती हैं, "सर आप मत करो।" सलमान इसे नजरअंदाज कर देते हैं और यह कहकर सभी घरवालों को शर्मिंदा कर देते हैं कि "कोई काम छोटा नहीं होता।"

सप्ताह फैमिली वीक रहा

बिग बॉस में पिछला सप्ताह फैमिली वीक था। इस दौरान राखी सावंत, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, जैसमिन भसीन, एजाज खान और अन्य कंटेस्टेंट्स ने अपने प्रियजनों से मुलाकात की थी और इमोशनल हो गए थे। अब देखना यह है कि शो में और क्या ट्विस्ट आने बाकी हैं।

21 फरवरी को होगा फिनाले
सूत्रों की मानें तो 21 फरवरी 2021 को शो का फिनाले एपिसोड होगा। शो में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट्स को भी यही तारीख बताई गई थी। हालांकि शो एक्सटेंशन होने का भी जिक्र किया गया था, लेकिन अब ऐसा कोई प्लान नहीं है। आने वाले हफ्तों में मेकर्स शो को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज लाने की प्लानिंग में जुटे हैं।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...