पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस सेट के बाहर दर्दनाक हादसा:अंधेरे के कारण स्लिप हुई एक्टिवा, पीछे से आ रही वैनिटी वैन 24 साल की टैलेंट मैनेजर के ऊपर से गुजर गई

2 महीने पहले
फोटो साभार- पीपिंग मून डॉट कॉम।
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

'बिग बॉस 14' के लिए बतौर टैलेंट मैनेजर काम कर रहीं पिस्ता धाकड़ की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड शूट करने के बाद पिस्ता अपनी एक असिस्टेंट के साथ एक्टिवा से घर के लिए रवाना हुए थे। सेट से बाहर होते ही स्कूटर स्लिप हुई और मौके पर ही 24 साल की पिस्ता ने दम तोड़ दिया।

सड़क पर अंधेरा होने की वजह से हुआ हादसा

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट में शो से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा कि हादसा सड़क पर अंधेरा होने की वजह से हुआ। पिस्ता की एक्टिवा एक गड्ढे में गिरी और दोनों लड़कियां नीचे गिर गईं। दूसरी लड़की दाईं ओर गिरी थी, जबकि पिस्ता बाईं ओर गिरीं, जहां पीछे से एक वैनिटी वैन आ रही थी। अनजाने में वैनिटी पिस्ता के ऊपर से गुजर गई।

पिस्ता की अचानक मौत से हर कोई सदमे में

पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल इंडिया की कर्मचारी होने के नाते पिस्ता ने 'द वॉइस', 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' समेत कई शो के लिए काम किया था। एक्टर-एक्ट्रेसेस से लेकर दूसरे कर्मचारियों समेत सभी से उनके अच्छे ताल्लुकात थे। उनकी अचानक मौत से हर कोई सदमे में है।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...