पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:कंटेस्टेंट्स को धमकी देने के लिए भाजपा नेता सोनाली फोगाट पर भड़के सलमान, बोले- बाहर की धमकी दोगी, क्या कर लोगी आप?

2 महीने पहले
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं भाजपा नेता सोनाली फोगाट को शो के होस्ट सलमान खान ने फटकार लगाई है। दरअसल, को-कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक ने सोनाली पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें घर से बाहर निकलने के बाद देख लेने की धमकी दे रही थीं। इसी पर भड़कते हुए सलमान ने उनसे पूछा, "क्या कर लेंगी आप?"

शो के प्रोमो में दिखा सलमान का गुस्सा

शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। इसमें सलमान सोनाली को रुबीना को गाली देने के लिए फटकार लगाते दिख रहे हैं। सफाई में सोनाली रुबीना पर उनकी बेटी को बीच में घसीटने का आरोप लगाती हैं। लेकिन सलमान उनकी इस बात से सहमत नहीं होते।

भड़के सलमान बोले- बाहर की धमकी दोगी?

जब निक्की तंबोली सलमान से शिकायत करती हैं कि सोनाली घर के सदस्यों धमकी देती हैं कि वे बहुत पावरफुल इंसान हैं और उनके बंदे उन्हें बाहर देख लेंगे, तो सलमान और भड़क जाते हैं। वे गुस्से में सोनाली से पूछते हैं, "बाहर की धमकी दोगी आप? करोगी क्या आप...बताओ।"

सोनाली सफाई देती हैं कि उन्होंने घर के बाहर की धमकी किसी को नही दी। वे कहती हैं, "किसको कहा है? बता दीजिए। दिखा दीजिए आप।" जवाब में सलमान कहते हैं, "दिखा चुके हैं हम।" हालांकि, सोनाली फिर भी आरोप को झुठलाती रहती हैं। और कहती हैं कि वे इस आरोप को नहीं मानतीं। जवाब में सलमान कहते हैं, "आपके मानने या न मानने से क्या होता है सोनाली जी। आपकी बच्ची भी देख रही है ये शो। यह आपके ऊपर सूट करता है?"

राखी सावंत को भी पड़ी डांट

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने राखी सावंत को भी उनकी डबल मीनिंग बातों के लिए फटकार लगाई है। वहीं, रुबीना दिलाइक के प्रति अपना व्यवहार बदलने के लिए उनके पति अभिनव शुक्ला को भी फटकारा है। खबर यह भी है कि इस सप्ताह शो से किसी भी कंटेस्टेंट को इविक्ट नहीं किया जाएगा।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...