पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आपबीती:'शुभारंभ' एक्ट्रेस महिमा मकवाना को कोरोना पॉजिटिव समझकर लोगों ने बनाई दूरी, लोगों के रवैये में बदलाव देख एक्ट्रेस का छलका दर्द

एक महीने पहले
No ad for you

महाराष्ट्र सरकार से परमिशन मिलने के बाद ज्यादातर कलाकारों ने शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच शुभारंभ एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी दोबारा शूटिंग पर लौट गई हैं। हाल ही में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बावजूद उन्होंने अपना काम जारी रखा। परेशानी बढ़ने के बाद जब एक्ट्रेस के साथ वालों को पता चला तो लोगों ने उन्हें संक्रमित समझकर उनसे दूरी बना ली। इस बात की जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि कोरोना काल में एक साथ होने की जगह लोगों को अलग-अलग कर दिया है।

महिमा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर के जरिए लिखा, 'क्या कोरोना ने हमें एक करने के बजाय अलग कर दिया है। क्या कोरोना ने इंसानियत और सेंसिबिलिटी छीन ली है। आज सुबह में अचानक हुए चेस्ट पेन के चलते उठी। मैंने इसे अनदेखा किया और काम के लिए निकल गई। ये अचानक ही बढ़ने लगा जिससे में डर गई'।

महिमा मकवाना की इंस्टा स्टोरी।

आगे उन्होंने लोगों  के बदलते रवैये पर कहा, 'मुझे सबसे ज्यादा आश्चर्य इस बात ने किया कि लोगों ने सिर्फ यही समझा की मैं संक्रमित हूं। लोगों के रवैये बदल गए और सबने मुझे दूरी बना ली। ऐसे समय में हमे इंसानियत और काइंडनेस की सबसे ज्यादा जरुरत है। आप कभी नहीं समझ सकते कि आपके अप्रत्यक्ष एक्शन क्या छवि बनाएंगे। ध्यान रहे कि आप उन लोगों को कसकर पकड़े रहें जो आपके बुरे वक्त में साथ थे, उन्हें प्यार दें, और महत्व दें। ऐसे एक्शन शब्दों से ज्यादा सुनाई देते हैं'।

रिपोर्ट का है इंतजार

महिमा ने अपनी पोस्ट में आगे बताया, 'फिलहाल मैं घर पर हूं और आराम कर रही हूं। और धैर्यपूर्वक अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रही हूं'। एक्ट्रेस इन दिनों शो शुभारंभ में नजर आ रही हैं। शो की शूटिंग जून में ही शुरू कर दी गई है। 

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved