पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंडस्ट्री में एक और मौत:36 साल के रंजन सहगल का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते निधन, 'क्राइम पेट्रोल' जैसे शो में आए थे नजर

एक महीने पहले
No ad for you

टीवी एक्टर रंजन सहगल का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'क्राइम पेट्रोल' में नजर आए 36 साल के रंजन कुछ समय से अज्ञात बीमारी से जूझ रहे थे और चंडीगढ़ के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार रात मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के वजह से उनकी जान चली थी। 'क्राइम पेट्रोल' के अलावा उन्हें 'गुस्ताख दिल', 'तुम देना साथ मेरा', 'सबकी लाडली बेबो', 'कुलदीपक' और 'भंवर' जैसे शोज में भी देखा गया था। 

सिंटा ने दी श्रद्धांजलि

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन यानी सिंटा ने रंजन के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर गहरा शोक जाहिर किया है। उन्होंने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा, "सिंटा रंजन सहगल के निधन पर गहरा शोक जाहिर करता है, वे नवंबर 2010 से हमारे सदस्य थे।"

6 साल पहले हुई थी शादी

रिपोर्ट्स की मानें तो रंजन ने 2014 में कॉस्टयूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा से शादी की थी। ऐश्वर्या राय और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म 'सरबजीत' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्हें शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' में भी देखा गया था। इसके साथ-साथ रंजन ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया था। 

लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स अलविदा कह गए

लॉकडाउन के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इनमें इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, जगदीप जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। पिछले महीने 'क्राइम पेट्रोल' के ही एक अन्य एक्टर सफीक अंसारी की मौत कैंसर के चलते हो गई थी।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved