पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:शो के सबसे दमदार कंटेस्टेंट ऐजाज खान जल्द ही बिग बॉस हाउस छोड़ेंगे, वर्क कमिटमेंट्स के चलते लेंगे वॉलेंट्री एग्जिट

एक महीने पहले
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

बिग बॉस सीजन 14 को चलते हुए 100 से ज्यादा दिन हो गए हैं। शो में सबसे दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर दावेदारी रखने वाले ऐजाज खान जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगे। हालांकि इसका कारण ऐजाज के वर्क कमिटमेंट्स हैं। शो में ऐजाज का गुस्सा और पवित्रा पूनिया के साथ उनकी लव स्टोरी सबसे ज्यादा चर्चा में रही।

पिंकविला की खबर के अनुसार जब से बिग बॉस का टाइम बढ़ाया गया, तब से वह शेड्यूल ऐजाज के दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स क्लैश हो रही हैं। ऐजाज लोगों को इंतजार करवाना और उनके काम में डिस्टर्बेन्स पसंद नहीं करते। कोरोना के कारण क्रू के पास काम नहीं था, वे काम पर टाइम पर मौजूद रहकर उनकी मदद करना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने दूसरे शो के शेड्यूल के लिए वॉलेन्ट्री एग्जिट लेने का फैसला किया।

शो में होगी डॉल टास्क
हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में डॉल टास्क होगा। जिसमें रुबीना इस टास्क में ऐजाज की डॉल को चुनती हैं, जिसके बाद बिग बॉस पूछते हैं कि टास्क कैंसिल होने का जिम्मेदार कौन है, तो रुबीना ऐजाज का नाम लेती हैं। कहा यह भी जा रहा है कि देवोलीना भट्‌टाचार्जी शो में ऐजाज के बदले सीक्रेट रूम से एंट्री करेंगी। वहीं ऐजाज दो-तीन हफ्तों में शूटिंग पूरी करके वापस लौट आएंगे।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...