पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिग बॉस 2020:रिलीज हुआ 'बिग बॉस 14' का पहला प्रोमो, खेतों में काम करते हुए होस्ट सलमान खान बोले- 'अब पलटेगा सीन'

2 महीने पहले
No ad for you

बिग बॉस 13 की बेहतरीन पॉपुलैरिटी के बाद से ही फैंस अगले सीजन के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 14 को 27 सितम्बर से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा जिसके बाद अब शो का पहला प्रोमो भी सामने आ चुका है।

कलर्स चैनल द्वारा शो का पहला प्रोमो सोशल मीडिया के जरिए रिलीज किया गया है जिसमें सलमान खान अपने फार्महाउस में खेती करते और ट्रेक्टर चलाते दिख रहे हैं। इसी के साथ एक्टर ने कहा, 'लॉकडाउन लेकर आया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर। इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रेक्टर। पर अब सीन पलटेगा'। प्रोमो के साथ चैनल ने लिखा, 'अब पलटेगा सीन, क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब, बिग बॉस 14 जल्द आ रहा है सिर्फ कलर्स पर'।

27 सितम्बर को होगा शो का ग्रेंड प्रीमियर

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 14 कोक 27 सितम्बर से कलर्स चैनल पर ऑनएयर किया जा सकता है जिसके लिए दो दिन पहले सभी कंटेस्टेंट्स शूटिंग करेंगे। सलमान खान इस साल अपने पनवेल फार्महाउस से ही शो होस्ट करेंगे। साथ ही उन्होंने शो के सभी प्रोमो भी वहीं शूट किए हैं।

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स

जहां एक तरफ विशाल सलाथिया, चाहत खन्ना, शुभांगी अत्रे और अध्ययन सुमन, तेजस्वी प्रकाश जैसे कई सेलेब्स शो का ऑफर ठुकरा चुके हैं वहीं दूसरी तरफ अब भी निया शर्मा और विवयन डीसेना के नाम इस लिस्ट में बने हुए हैं।

सभी कंटेस्टेंट्स का होगा कोविड-19 टेस्ट

शो में इस सीजन हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग का ट्विट्स भी नजर आ सकता है। बताया जा रहा है कि शो में एंटर होने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को अनिवार्य रूप से कोरोना टेस्ट होगा। शो के डायरेक्टर ओमंग कुमार द्वारा डिजाइन किए जा रहे सेट में भी ग्रीन और रेड जोन देखने मिलेंगे। शो को पूरी तरह लॉकडाउन थीम पर बनाए जाने की खबरें हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार वोटिंग के नहीं बल्कि तापमान और इम्यूनिटी के आधार पर भी एलीमिनेशन हो सकता है।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved