पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टीवी अपडेट:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, 22 जुलाई से दर्शकों को देखने मिलेंगे शो के नए एपिसोड्स

एक महीने पहले
No ad for you

अनलॉक के बाद से ही देश में ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग 24 जून से शुरू कर दी गई है। अब चैनल्स के पास एक एपिसोड बैंक बन चुका है इसीलिए नए एपिसोड्स का प्रसारण भी 13 जुलाई से शुरू कर दिया गया है। ऐसे में देरी से शूटिंग शुरू करने के चलते 'तारक मेहता..' के फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ा मगर अब ये इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि 22 जुलाई से इस शो के फ्रेश एपिसोड्स दिखाए जाएंगे।

तारक मेहता के शो की कास्ट और टीम काफी बड़ी है। ऐसे में प्रोड्यूसर्स सुरक्षा को लेकर काफी चिंता में थे। इस शो की शूटिंग शुरू करने से पहले शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने एक मॉक टेस्ट किया था जिसके सही रहने पर पूरी कास्ट को शूटिंग पर बुलाया गया। लगभग 115 दिनों बाद सभी टीम सेट पर पहुंचकर काफी खुश थी। अब चैनल ने शो के नए एपिसोड्स 22 जुलाई से ऑनएयर करने का फैसला किया है। शो के फैंस को अब फिर एक बार गोकुलधाम सोसाइटी में चहल-पहल देखने मिलेगी।

इस बात की जानकारी सबटीवी चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर दी गई है। जेठालाल की मजेदार तस्वीर के साथ लिखा गया है, '22 जुलाई को इंडिया मिलेगा नए हिंदूस्तान से'। गौरतलब है कि इससे पहले 13 जुलाई से 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी के' शो के फ्रेश एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं। वहीं कुछ शोज के सेट पर कोरना पॉजिटिव लोग पाए जाने के बाद अभी शूटिंग दोबारा रुक गई है। बताते चलें कि 'भाबीजी घर पर हैं', 'कसौटी जिंदगी के', 'मेरे साईं और डॉ बी आर अम्बेडकर' के सेट संक्रमित लोग मिलने से शूटिंग रुकी है।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved