पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुड़िया हमारी सभी पे भारी:टीवी अभिनेता करम राजपाल ने कोरोना को मात देकर की सेट पर वापसी , बोले- "हर तरह की सावधानी बरती थी, लेकिन मैं फिर भी वायरस की चपेट में आ गया"

किरण जैनएक महीने पहले
No ad for you

शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ फेम करम राजपाल हाल ही में कोविड-19 पाॅजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन किया था। 14 दिन के इलाज के बाद, वह सेट पर लौट आए हैं और दोबारा शूटिंग शुरू करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान अभिनेता ने अपने ठीक होने के सफर के बारे में बात की। उन्होंने क्वारैंटाइन रहने के दौरान कौन सी नई आदतें अपनाई इस बारे में भी बातचीत की।

सेट पर वापस लौटकर बहुत ही अच्छा और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं:

इस बिजी शेड्यूल से रिकवरी के लिए समय निकालना बहुत ही आवश्यक था। मैं सेट पर वापस लौटकर बहुत ही अच्छा और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं। यह सब अचानक था, इसकी कतई अपेक्षा नहीं थी, पर मैं एक बार दोबारा से अपना काम शुरू करके बहुत खुश हूं। शुरुआत में थोड़ी बहुत हिचकिचाहट थी लेकिन भगवान की दुआ, प्यार और प्रार्थना ने मुझे इस पूरी सिचुएशन में सकारात्मक रहने के लिए बहुत हिम्मत दी।

हर तरह की सावधानी बरती थी, फिर भी वायरस की चपेट में आ गया:

इस प्रकोप के दौरान अगर कोई एक चीज मैंने सीखी है तो वह है लगातार स्वस्थ आदतों पर ध्यान देना और सावधानी बरतना। यहां तक कि मैंने हर तरह की सावधानी बरती थी, लेकिन मैं फिर भी वायरस की चपेट में आ गया।

मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहता हूं, मैं एक अच्छी और स्वस्थ जीवनशैली को बनाए रखने के लिए लगातार अपनी इम्युनिटी बढ़ाने पर काम कर रहा हूं। खुद को सुरक्षित रखना एक व्यक्तिगत जिम्मेदारी है, और इस महामारी की वजह से अचानक आए बदलावों और इन चुनौतियों को हर किसी को अपनाना चाहिए।

करम राजपाल 'मनमोहिनी', 'कयामत की रात' और 'मुस्कान' जैसे शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं। इनके अलावा शो की लीड एक्ट्रेस सारिका बहरोलिया भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस सेट से दूर हैं और घर पर ही मेडिकल ट्रीटमेंट ले रही हैं।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.