पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेलेब्स में कोरोना:संक्रमित होने की अफवाह के बीच पार्थ की को-एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की रिपोर्ट आई नेगेटिव, आमना शरीफ का स्टाफ मेंबर पॉजिटिव

एक महीने पहले
No ad for you

सोमवार को पार्थ समथान की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही कसौटी के सेट पर तनाव का माहौल छा गया था। जिस समय रिपोर्ट आई उस समय भी सेट में लगभग 30 लोग मौजूद थे जिसके बाद सभी का कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसी बीच अफवाह उड़ रही थी कि उनकी को स्टार एरिका फर्नांडिस भी पॉजिटिव हैं हालांकि ऐसा नहीं है। बुधवार सुबह एरिका की रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें वो नेगेटिव पाई गई हैं।

अपनी रिपोर्ट की जानकारी देते हुए एरिका ने लिखा, अभी मुझे मेरा रिजल्ट मिल गया है और मेरी रिपोर्ट्स नेगेटिव हैं। आपकी दुआओं और फिक्र के लिए शुक्रिया। रिपोर्ट आने से पहले ही सोशल मीडिया पर एरिका के पॉजिटिव पाए जाने की चर्चा जारी थी। इसपर मंगलवार को एक्ट्रेस ने लिखा, मेरी रिपोर्ट से जुड़ी झूठी अफवाह उड़ाई जा रही है जो मेरी जानकारी में आई है। मेरी रिपोर्ट अभी आई नहीं है लेकिन आशा कर रही हूं कि ये नेगेटिव ही आए।

एरिका की इंस्टा स्टोरी।

आमना शरीफ का स्टाफ मेंबर पॉजिटिव

शो में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं आमना शरीफ ने पार्थ के साथ शूटिंग की थी जिसके बाद उन्होंने अपने स्टाफ और परिवार का टेस्ट करवाया। खुशी की बात यह रही कि आमना और उनके परिवार वाले स्वस्थ और नेगेटिव पाए गए हैं हालांकि उनका एक स्टाफ मेंबर कोरोना से संक्रमित पाया गया है। इस बात की जानकारी आमना ने खुद अपनी इंस्टास्टोरी के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील करते हुए बीएमसी की शुक्रिया अदा किया है।

आमना शरीफ ने दी जानकारी।

कसौटी के सभी अहम किरादरों की रिपोर्ट नेगेटिव

पार्थ के संक्रमित होने के बाद सभी स्टाफ और कास्ट का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें से एरिका फर्नांडिस, आमना शरीफ, करण पटेल, शुभावी चौकसे और पूजा बनर्जी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। भास्कर से बातचीत में एरिका और शुभावी ने बताया कि पार्थ की रिपोर्ट आने के बाद से ही सेट पर सभी पैनिक हो गए थे। फिलहाल शो की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved