पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टीवी अपडेट:सलमान खान ही होस्ट करेंगे 'बिग बॉस 14', निया शर्मा, विवयन डीसेना और अध्ययन सुमन को ऑफर हुआ शो

एक महीने पहले
No ad for you

बिग बॉस 13 की बेहतरीन पॉपुलैरिटी के बाद अब मेकर्स ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 की तैयारी शुरू कर दी है। अब तक के सभी सीजन में सबसे लंबे चले पिछले सीजन ने टीआरपी समेत कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं ऐसे में फैंस अगले सीजन के लिए एक्साइटेड हैं। खबर है कि इस सीजन को भी सलमान खान भी होस्ट करने जा रहे हैं जिसके कंटेस्टेंट्स के नामों पर विचार शुरू हो गया है। वहीं कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्हें पहले ही शो का ऑफर मिल गया है।

हाल ही में मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सलमान खान ही बिग बॉस 14 के होस्ट रहेंगे। वो इसका हिस्सा बन चुके हैं। फिलहाल शो की थीम और कंटेस्टेंट्स और फॉर्मेट पर मेकर्स की चर्चा जारी है। साथ ही बताया गया है कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, अध्ययन सुमन और विवयन डीसेना को शो में कंटेस्टेंट बनने के लिए अप्रोच की गई है। मेकर्स शो को दो महीनों के अंदर ही शुरू करने की तैयारी में हैं।

इन सेलेब्स के नामों पर मेकर्स द्वारा कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है। इससे पहले भाबीजी घर पर हैं कि शुभांगी अत्रे और चाहत खन्ना से भी अप्रोच की गई थी मगर दोनों ने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। जहां शुभांगी ने काम के चलते शो में आने से इनकार किया है वहीं चाहत ने अपनी प्राइवेसी के चलते छटवी बार ऑफर ठुकरा दिया। हालांकि विवादों के चलते चाहत खन्ना को इस शो में आने के लिए परफेक्ट माना जाता है।

शो में दिखेगा लॉकडाउन कनेक्शन

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार इस सीजन में दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने मिलेगा। देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' में लॉकडाउन का तड़का लगाने का प्लान बनाया है। वहीं खबरें ये भी हैं कि शो का नाम' बिग बॉस 14 लॉकडाउन एडीशन' रखा जाएगा। पिछले सीजन का प्रीमियर 29 सितम्बर को रखा गया था मगर इस साल शो देरी से शुरू होने की आशंका है।

बिग बॉस 13 ने हाई वॉल्टेज ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब आकर्षिक किया था। ये शो अब तक के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सीजन रहा है। 29 सितम्बर को हुए प्रीमियर के बाद शो की फिनाले 15 फरवरी को हुआ था। दो बार शो की फिनाले डेट में बदलाव किए गए थे। इस सीजन में जहां रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ चर्चा में रही वहीं दूसरी तरफ आसिम और सिद्धार्थ के झगड़े ने भी दर्शकों को खूब एंगेज करके रखा था। देखना होगा मेकर्स बिग बॉस 14 को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए क्या लेकर आते हैं।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved