पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टीवी अपडेट: शुरू हुई 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की शूटिंग, जल्द दर्शकों में देखने मिलेंगे नए एपिसोड्स

एक महीने पहले
No ad for you

19 मार्च से ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग रुकी हुई थी। इस शो के आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स ज्यादा होने के चलते महाराष्ट्र सरकार से परमिशन मिलने के बावजूद शूटिंग शुरू नहीं की गई। अब शुक्रवार को शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने बिना सेलेब्स के एक मॉक टेस्ट किया जिसमें दिक्केतें ना होने पर अब शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट में शो के प्रोड्यूसर और निर्माता असित मोदी ने शूटिंग शुरू करने की बात पर कन्फर्मेशन दिया है। उन्होंने कहा, '10 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफिशियली दोबारा शुरू हो चुका है। बहुत जल्द अब आपकी टीवी स्क्रीन पर भी शो आने वाला है। प्लीज हमारे लिए, हमारी टीम की सलामति के लिए दुआ करें जैसा आप पिछले कुछ सालों से कर रहे हैं। हम साहस के साथ सेट पर दोबारा लौटे हैं। दिमाग में ये बात रखी है कि सोशल डिस्टेंस का पालन करना है, प्रोटेक्टिव गियर्स पहनना है और सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करना है।

लगभग 115 दिनों बाद शो की शूटिंग करने पर शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मॉक टेस्ट और शूटिंग की कुछ झलक शेयर की  हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'रोल, रोलिंग, एक्शन, 115 दिनों के बाद आखिरकार शूटिंग दोबारा शुरू हुई। बहुत अच्छा महसूस हो रहा है काम शुरू करके। फिर हंसने के लिए तैयार हो जाओ'।

तारक मेहता शो से पहले सब टीवी के शोज अलादीनः नाम तो सुना होगा और भाकरवड़ी की शूटिंग 24 जून से ही शुरू कर दी गई हैं। इन शोज के नए एपिसोड्स को 13 जुलाई से चैनल पर ऑनएयर किया जाएगा। वहीं बात करें तारक मेहता शो की तो फिलहाल नए एपिसोड्स के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। इस शो के एपिसोड बैंक में कुछ हिस्सा पहले से ही तैयार है मगर अगर उससे कहानी आगे बढ़ाई जाएगी तो मेकर्स को ज्यादा समय लग सकता है।

शो की 'बावरी' मौनिका भदोरिया के भाई कोरोना पॉजिटिव

शो में बावरी का किरदार निभा रहीं मौनिका भदोरिया शूटिंग बंद होने से इन दिनों भिण्ड में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इसी बीच खबर आई है कि उनके भाई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। भाई को कोरोना होने की पुष्टि होने के बाद अब शनिवार को मौनिका और उनके परिवार के सैंपल लिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि उनके भाई मुरैना में एक रिश्तेदार के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे जहां वो भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved