पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुशखबरी:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फैंस का इंतजार खत्म, नवरात्रि से पहले हो सकती है दया बेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी

एक महीने पहले
No ad for you

टेलीविजन के कॉमेडी ड्रामा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी की गैर मौजूदगी फैंस को खल रही है। एक्ट्रेस ने तीन साल पहले शो से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से ही उनकी वापसी नहीं हो सकी है। पिछले साल नवरात्रि के मौके पर एक्ट्रेस कमबैक करने वाली थीं जिसके लिए उन्होंने प्रोमो शूट भी किया था हालांकि मेकर्स से उनकी बात नहीं बन पाई। लेकिन अब मेकर्स ने उन्हें वापस बुलाने की पूरी तैयारी कर ली है। शो और दया बेन के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि दया बेन इस नवरात्रि तक शो में वापसी कर सकती हैं।

कई दिनों से लगातार दया बेन की वापसी की खबरें चर्चा में हैं। इस बारे में एक सूत्र ने पिंकविला से बातचीत में कहा, 'दिशा वकानी से उनके कमबैक को लेकर कुछ बातें हो रही हैं। हालांकि उनके परिवार की तरफ से की जा रही डिमांड एक लंबे समय से रास्ते का कांटा बन रही हैं। लेकिन अब मेकर्स ने दया बेन को वापस लाने की पूरी तैयारी कर ली है भले ही दिशा वकानी ना मानें। मेकर्स दर्शकों को शो की पसंदीदा किरदार दया बेन से दूर नहीं रखना चाहते और नवरात्रि से बेहतर उनकी वापसी के लिए कौन सा त्यौहार हो सकता है'। यदि नवरात्रि तक बात नहीं बनती तो भी दीवाली से पहले ही उनकी वापसी होगी।

क्यों शो से दूर हैं दया बेन उर्फ दिशा वकानी

दिशा ने तीन साल पहले प्रेग्नेंसी के चलते शो से मेटरनिटी लीव ली थी। एक साल बाद जब एक्ट्रेस मां बनीं तो उन्होंने बेटी की परवरिश और देखरेख के लिए मेकर्स से समय मांगा था। बाद में जब उनकी बेटी बड़ी हुई तो एक्ट्रेस ने डिमांड की थी कि वो महज कुछ स्पेशल सीन के लिए ही शो से जुड़ पाएंगी लेकिन मेकर्स उन्हें फुलटाइम रखना चाहते थे। पिछले साल मेकर्स इस बात पर राजी थे जिसके बाद दिशा के साथ एक प्रोमो भी शूट किया गया था हालांकि फिर उनके परिवार की तरफ से कुछ और डिमांड आईं और बात नहीं बन सकी।

इससे पहले दिशा के रोल के नई एक्ट्रेस की खोज भी की जा रही थी मगर दिशा की वापसी की खबर से फैसला बदला गया था। अगर इस बार दिशा कमबैक नहीं करती तो शायद शो में नई दया बेन नजर आ सकती हैं।

शो ने पूरे किए 3000 एपिसोड

तारक मेहता शो ने 24 सितम्बर को 3000 एपिसोड पूरे करते हुए बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस खास मौके पर टीम ने सेट पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा था। इसके साथ जेठालाल उर्फ दीलिप जोशी ने अपने प्रोड्यूसर असित मोदी, शो की कास्ट, तारक मेहता (लेखक) और फैंस का आभार जताया था। एक्टर ने शो की शूटिंग के पहले दिन से लेकर अब तक की कहानी एक इमोशनल अंदाज में बयां की थी।

No ad for you

टीवी की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.