पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घरेलू हिंसा:कृष्णदासी फेम प्रिटी का पति पर आरोप- मस्जिद में शादी की लेकिन नाम नहीं बदला, अब पति मारपीट कर रहा

2 महीने पहले
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

टीवी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस प्रिटी तलरेजा ने अपने पति अभिजीत पेटकर के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। प्रिटी लगातार सोशल मीडिया पर अपने साथ हो रही मारपीट के बारे में लिखती रही हैं। वे पहले भी मुंबई पुलिस के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची थीं, लेकिन सुनवाई न होने के कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, पीएमओ को टैग कर अपनी आपबीती बताई थी।

अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसकी कॉपी सुमन होले ने शेयर की।

यह है पूरा मामला

प्रिटी ने अभिजीत पेटकर नाम के जिम ओनर से 3 साल पहले शादी की थी। पिछले कुछ दिन से प्रिटी लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और अन्य लोगों से इस मामले में मदद मांग रही हैं। अपनी पोस्ट्स में प्रिटी ने जिक्र किया है कि उनका पति अभिजीत मुस्लिम है और दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया गया। अब अभिजीत, प्रिटी से धर्म बदलने की बात कहकर मारपीट करता है।

प्रिटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जिनमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस मामले में प्रिटी ने सोशल मीडिया पर कई बातें लिखी हैं।

एक पोस्ट में प्रिटी ने लिखा है कि उनके पति अभिजीत ने कहा है कि वह मुस्लिम हैं। लेकिन धर्म परिवर्तन का कोई भी दस्तावेज उसके पास नहीं है। वह अभी भी लीगल डॉक्यूमेंट्स में अपना नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह मुझे 3 साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। क्या बेहतर भविष्य के लिए किसी से प्यार करना या उस पर भरोसा करना गलती है।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...