Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

सोनीपत/ बुरी नीयत का विरोध करने पर चाकू से भाभी का गला रेता, फिर ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

Dainik Bhaskar | Jan 19, 2019, 06:02 PM IST
ऑटो में पड़ी युवक की लाश।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • सोनीपत जिले के गांव ककरोई की है घटना,खेतों में दबोच लिया था भाभी को, विरोध पर ले ली जान
  • गन्नौर में रेलवे स्टेशन पर मिली लाश की जांच-पड़ताल के बाद खुला भेद

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2019, 06:02 PM IST

सोनीपत. हरियाणा के जिले सोनीपत में गांव ककरोई एक युवक ने अपनी भाभी की हत्या करने के बाद खुद भी माैत को गले लगा लिया। पुलिस के मुताबिक युवक की अपनी भाभी पर बुरी नजर थी, जिसमें कामयाब नहीं होने की स्थिति में उसने यह कदम उठाया है। पता चला है कि चाकू से भाभी की जान लेने के बाद आत्मग्लानि से भरा यह युवक ट्रेन के आगे जा कूदा, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। बहरहाल भाई के बयान पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को गन्नौर के रेलवे स्टेशन पर एक युवक की लाश मिली थी, जिसकी पहचान गांव ककरोई के सोनू के रूप में हुई है। बाद में जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि पहले उसने अपनी भाभी सोनिया की गांव के खेतों में चाकू से गला रेतकर हत्या की थी। बाद में गन्नौर पहुंचकर डीआरएम गाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

सोनू के द्वारा इस तरह के खौफनाक कदम उठाए जाने की वजह के बारे में पुलिस का कहना है कि उसकी अपनी भाभी पर बुरी नजर थी। मौका पाकर उसने अचानक उसे दबोच लिया और विरोध के दौरान चाकू से हमलावर हो गया।

दूसरी ओर इस बारे में मृतक सोनू के भाई राजबीर ने बताया कि खेतों में काम करते वक्तसोनू ने पहले सोनिया को चाकू से मारा। जब उसके चिल्लाने की आवाज आई तो मैंने देखा कि मेरी पत्नी मृत पड़ी थी। इसी बीच सोनू मुझे भी चाकू दिखाता हुआ वहां से भाग गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। मामले की गहनता से जांच जारी है।

गांव ककरोई का रहने वाला था गन्नौर स्टेशन पर मृत मिला युवक सोनू।
जांच के दौरान पता चला कि पहले भाभी की हत्या भी की थी युवक ने।
कागजी कार्रवाई पूरी करती पुलिस टीम।