हरियाणा / पहाड़ों पर बर्फबारी-बारिश, प्रदेश में छाए बादल, बूंदाबांदी

  • 19-20-21 फरवरी काे हरियाणा में बारिश के आसार
  • हिसार में रात का पारा 12.2 डिग्री और रेवाड़ी में दिन का पारा 24 डिग्री पहुंचा

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 12:47 AM IST

हरियाणा/शिमला.प्रदेश में सोमवार को मौसम में फिर बदलाव देखने को मिला। दिनभर बादल छाए रहे। ठंडी हवा चली। शाम को पानीपत समेत कुछ जिलों में बूंदाबांदी भी हुई। बादलों के कारण तापमान 4 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ गया। हिसार में रात का पारा 12.2 डिग्री और रेवाड़ी में दिन का पारा 24 डिग्री पहुंच गया।

उधर, हिमाचल में हो रही बारिश व बर्फबारी से जनजीवन अस्त व्यस्त हाे गया है। ऊंचाई वाले क्षेत्राें में ताजा बर्फबारी हुई है। इससे तापमान में दाे से तीन डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार एक बार फिर पश्चिम विक्षोभ आया है।

इससे मंगलवार को भी हरियाणा में बूंदाबांदी के आसार हैं। जबकि 19, 20 व 21 फरवरी को हल्की से मध्यम बारिश हो सकती हैं। उधर, हिमाचल में 20 व 21 फरवरी काे आठ जिलाें में भारी हिमपात की चेतावनी जारी की है।

245 सड़कें आवाजाही के लिए पूरी तरह बंद :बीते 24 घंटाें के दाैरान काेठी में 12, उदयपुर में 10, कल्पा में 7, केलांग में चार कुफरी में 5, खदराला में 3 सेमी बर्फ गिरी है। प्रदेश में हुई बर्फबारी से सूबे की 245 सड़कें यातायात की अावाजाही के लिए पूरी तरह से बंद। माैसम विभाग ने 24 फरवरी तक प्रदेश के मध्यम से ऊंचाई वाले क्षेत्राें में बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की है।

Share
Next Story

बिंझौल मोड़ के पास नहर में मिला शव

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News