क्राइम / 2 महिलाओं को कोर्ट में पेश करने जा रहे पुलिसवाले की उन्हीं ने की पिटाई, वीडियो वायरल

पुलिसवाले से मारपीट करते हुए महिला।

  • रोहतक लघु सचिवालय की घटना, एएसआई को थप्पड़ और जूते से मारा, आसपास के लोगों ने बनाया वीडियो

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 07:41 PM IST

रोहतक। मारपीट के आरोप में दो महिलाओं को रोहतक कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर आए पुलिसवाले की उन्हीं महिलाओं ने पिटाई कर दी। घटना सोमवार दोपहर की है, जैसे ही पुलिसवाले ने महिलाओं को जीप से उतारा, उन्होंने उसे थप्पड़ और जूते मारने शुरु कर दिए। आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। अब महिलाओं पर पुलिसवाले के साथ मारपीट करने का भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सुनारियां गांव के नजदीक बनी रत्नपुरी कॉलोनी की एक महिला ने बबली और संतोष के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी थी। पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर आई थी।

पुलिस ने जैसे ही संतोष और बबली को जीप से उतारा। उन्होंने एएसआई सुमेंद्र सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाकर उसे पीटना शुरु कर दिया। दोनों ने पहले थप्पड़ मारे फिर जूता उतारकर मारा। पास खड़े पुलिसवालों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन महिलाएं नहीं रुकी। आसपास खड़े लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वीडियो के आधार पर आर्य नगर थाने में दोनों महिलाओं के खिलाफ पुलिसवाले के साथ मारपीट करने का भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरे पुलिसकर्मी करते रहे रोकने का प्रयास।
जीप से उतरते ही महिलाओं ने शुरु कर दी मारपीट।
Share
Next Story

रेवाड़ी / ढाबे मालिक का बदमाशों ने किया मर्डर, पहले पेट में गोली मारी फिर पीठ में, अंधाधुंध फायरिंग कर भागे

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News