Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

तेलंगाना एक्सीडेंट: बस चालक को पिछले महीने ही मिला था बेस्ट ड्राइवर का अवार्ड

मंगलवार को हुए बस हादसे में ड्राइवर समेत 58 लोगों ने जान गंवा दी थी

DainikBhaskar.com | Sep 12, 2018, 10:02 PM IST

हैदराबाद.  जगतियाल जिले में मंगलवार को हुए बस हादसे में ड्राइवर समेत 58 लोगों ने जान गंवा दी। हादसे के बाद ड्राइवर पर उठ रहे सवालों पर राज्य परिवहन के एक अफसर ने बताया कि बस चालक श्रीनिवास को पिछले महीने ही सरकार की ओर से बेस्ट ड्राइवर का अवार्ड मिला था। इससे पहले उसे ईंधन की बचत करने के लिए अवार्ड से नवाजा जा चुका है। 

अफसर ने बताया कि हादसे के बाद सवाल उठ रहे हैं कि ईंधन बचाने के लिए ड्राइवर गलत रास्ते से गया था। लेकिन ऐसा नहीं है। जिस रास्ते पर एक्सीडेंट हुआ, उसका इस्तेमाल रोजाना होता है। 

 

हैदराबाद से करीब 190 किलोमीटर दूर हुआ हादसा : बस कोंडागट्टू की पहाड़ियों पर स्थित आंजनेय स्वामी मंदिर से लौट रही थी। ये जगह हैदराबाद से करीब 190 किलोमीटर दूर है। कोंडागट्टू घाट पर बस खाई में गिर गई। इसमें 85 यात्री सवार थे। मंगलवार को 57 यात्रियों की मौत हुई थी, इसमें 37 महिलाएं और 5 बच्चे थे। बुधवार को एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

 

तीन की हालत गंभीर :  राज्य परिवहन ने बुधवार को सरकार को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि चालक ने या तो बस से नियंत्रण खो दिया या सामने से आ रहे वाहन से टक्कर रोकने के प्रयास में बस गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में जख्मी 27 लोगों का इलाज चल रहा है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस में सवार ज्यादातर यात्री श्रद्धालु थे और कोंडागट्टू स्थित हनुमान मंदिर से लौट कर आ रहे थे। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें