Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

मप्र / दुल्हन ने कोर्ट से कहा- आज मेरी शादी है, दूल्हे को जमानत दे दो

  • आरोपी दीपक औरदुल्हन सपनाकी शादीसोमवार को होनी थी,इसलिएकोर्ट मेंअपील की गई
  • आरोपी समेत 7 लोगों पर हत्या का केस दर्ज है, कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 07:18 PM IST

देवास (मध्यप्रदेश).देवास जिला कोर्ट में सोमवार को रोचक वाक्या हुआ। एक दुल्हन हत्या के आरोपी और होने वालेपति की जमानत के लिए कोर्ट पहुंच गई। दुल्हन ने तर्क दिया कि हल्दी-मेहंदी लगने के बाद इसे शादी के बाद ही पानी से साफ किया जाता है।विवाह नहीं हुआ तो अपशगुन होगा। कोर्टने आरोपी को जमानत देने से इनकार कर दिया।

दरअसल, रंगपंचमी पर देवास के संजय नगर निवासी राधेश्याम सोलंकी के साथ पानी में रंग घोलने की बात पर आरोपी काझगड़ा हो गया था।राधेश्याम केसिर परमाेगरी से हमला किया गया।वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इंदौर मेंइलाज के दौरानमौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। छह आरोपियों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां से जेल भेजने के आदेश दिए।

दुल्हन 150 रिश्तेदारों के साथ कोर्ट पहुंची थी

  • छह में से एक आरोपी दीपक एरेवाल की सोमवार को मक्सी के पास तराना में शादी होने वाली थी। उसके जेल में हाेने के कारण सुबह 9.30 बजे दुल्हन सपना पिता महेश चौहान और 150 रिश्तेदारों के साथ देवास जिला कोर्टपहुंच गई।
  • हाथ-पैर में मेहंदी और हल्दी लगी थी।दुल्हन के वकील ने अदालत से आरोपी कोजमानत देने की अपीलकी।लंच के बाद फिर से सुनवाई हुई, लेकिन न्यायाधीश ने हत्या का आरोप होने पर आरोपी दूल्हे दीपक को जमानत देने से मना कर दिया।
Share
Next Story

इजराइल / वैज्ञानिकों ने पहली बार 3डी प्रिटिंग की मदद से बनाया कोशिकाओं और धमनियों वाला दिल

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News