Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अमेरिका/ नया iPhone सबसे पहले खरीदने के लिए तीन दिन से सड़क पर सो रहा युवक

  • प्री-बुकिंग और फोन खरीदने में रहना चाहता है सबसे आगे
  • बिस्तर और जरूरी सामान भी एपल स्टोर के बाहर रखा

Dainik Bhaskar | Sep 20, 2018, 04:05 PM IST

टेक्सास. अमेरिका में iPhone के नए मॉडल सबसे पहले खरीदने के लिए लोगों ने अलग-अलग तरीके अपनाने शुरू कर दिए हैं। टेक्सास प्रांत के हॉस्टन शहर में एक व्यक्ति तीन दिन से सड़क पर बिस्तर लगाकर सो रहा है। पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि वह भी नए आईफोन को सबसे पहले खरीदने के लिए ऐसा कर रहा है। Advertisement

21 सितंबर से अमेरिका में शुरू होगी iPhone की प्री-बुकिंग

  1. हॉस्टन शहर में रहने वाले इसियाह स्टॉफ्रान ने बताया कि 12 सितंबर को लॉन्च हुए आईफोन के नए मॉडलों (XS, XS Max और XR) की प्री-बुकिंग अमेरिका में 21 सितंबर से शुरू होगी। वह प्री-बुकिंग कराने वालों में भी सबसे पहले नंबर पर रहना चाहता है। इसके लिए उसने एपल स्टोर के बाहर ही बैठे रहने का प्लान बनाया। 

    हॉस्टन शहर में रहने वाले इसियाह स्टॉफ्रान ने बताया कि 12 सितंबर को लॉन्च हुए आईफोन के नए मॉडलों (XS, XS Max और XR) की प्री-बुकिंग अमेरिका में 21 सितंबर से शुरू होगी। वह प्री-बुकिंग कराने वालों में भी सबसे पहले नंबर पर रहना चाहता है। इसके लिए उसने एपल स्टोर के बाहर ही बैठे रहने का प्लान बनाया। 

    Advertisement

  2. उसे यकीन था कि आईफोन के क्रेज के चलते लोग कुछ न कुछ तैयारी जरूर कर रहे होंगे।ऐसे में इसियाह ने 17 सितंबर से ही एपल स्टोर के बाहर अपना बिस्तर लगा लिया। इसियाह के मुताबिक, कई और लोग स्टोर पर ठिकाना बनाने आए थे, लेकिन उसे देखने के बाद लौट गए। 

  3. इसियाह के मुताबिक, वह घर से एक कुर्सी, छाता, पानी की बोतल और खाने का कुछ सामान लेकर आया था। वहीं, रात में सोने के लिए गद्दे और कंबल का इंतजाम भी किया है। उसने बताया कि एपल स्टोर के कर्मचारी काफी अच्छे हैं और उसकी मदद करते हैं। सुबह और शाम के वक्त वे उसे खाने का सामान भी दे देते हैं।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement