अमेरिका / छोटे भाई को खुश रखने के लिए बड़ा भाई रोज पहनता है अलग-अलग कॉस्ट्यूम

  • सेंट्रल ल्यूसियाना में स्कूल खुलने के दिनों से नोह टिंगल रोज ऐसा कर रहे हैं
  • 17 साल का नोह12 साल के मैक्स को गोरिल्ला, सांता क्लॉज, फुटबॉलर, कार्टून करेक्टर जैसीड्रेसेस में सरप्राइज दे चुकाहै

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 01:35 PM IST

ल्यूसियाना. अमेरिका के सेंट्रल ल्यूसियाना में रहने वाले 17 साल के नोह टिंगल अपने छोटे भाई मैक्स से रोज फनी कॉस्ट्यूम में मिलते हैं। वे दोपहर बाद वह मैक्स का घर के सामने इंतजार करतेहैं। नोह ऐसा इस साल स्कूल खुलने के दिनों से कर रहे हैं। उनके इस कार्य की स्थानीय लोगों के अलावा सोशल मीडिया पर भी चर्चाहै। नोह ने फेसबुक पर ‘द बस ब्रदर’ नाम का पेज बनाया है जिस पर वह इससे जुड़े वीडियो और फोटो अपलोड़ करते हैं।

नोह अपने भाई मैक्स का स्वागत इसी तरह नवंबर में होने वाले बास्केटबाल सीजन शुरू होने तक करते रहना चाहते हैं। उनकी हरकतों को देखकर पहले दिन मैक्स को थोड़ा अजीब लगा, लेकिन अब उसे मजा आता है। नोह ने स्थानीय मीडिया को बताया, "हाई स्कूल शिक्षा का यह मेरा आखिरी साल है। इसके बाद मैं कॉलेज चला जाऊंगा। मैक्स जब स्कूल से घर आता, तो मैं घर पर ही होता हूं। यही से उसको खुश करने का आइडिया आया। अब जब मैक्स मुझे देखता है तो हैंड वेब्स करता है या फिर गले लग जाता है। इसके बाद दोनों घर आते हैं।"

पहले दिन ज्यादा पागलपन लगा था
नोह ने बताया, "नए-नए कॉस्ट्यूम पहनकर मैक्स को लेने जाने के शुरुआती दिनों में मैंने भालू, बैटमैन, फुटबॉलर, चेवाबेका, वाल्डो (ऑडलॉ), सांता क्लॉज और गोरिल्ला,गले तक लाल रंग के कपड़ों वाले केमो जैसे कॉस्ट्यूम पहने। पहले दिन का कॉस्ट्यूम ज्यादा फनी और पागलपन जैसा था।मैं और मेरी मां हर दिन को यादगार बनाने की कोशिश में रहते। मेरे कॉस्ट्यूम को देखकर मैक्स की बस का ड्राइवर भी रोज एन्जॉय करता। मैक्स और मुझे बास्केटबाल पसंद हैं। हम दोनों चर्च से लेकर बाल कटाने तक साथ जाते हैं। वह मेरा छोटा भाई है, लेकिन दोस्त की तरह हो गया है।

Share
Next Story

सऊदी अरब / दुनिया की सबसे बड़ी तेल कंपनी अरामको के 2 प्रतिष्ठानों पर ड्रोन से धमाका, हूती विद्रोहियों ने ली जिम्मेदारी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News