Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

वारदात/ पति ने पत्नी की हत्या कर तालाब में फेंकी थी लाश, पुलिस ने किया बरामद

Dainik Bhaskar | Feb 19, 2019, 04:45 PM IST
तालाब में महिला की लाश और मौके मौजूद भीड़।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मृतका के पिता ने कहा- दहेज के लिए मारा

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 04:45 PM IST

बोकारो. तेनुघाट ओपी थाना अंतर्गत झिरकी बस्ती निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश को कुसमागढ़ा तालाब में फेंक दिया था। मंगलवार को पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया और हत्या के आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतका के पिता ने दहेज के 50 हजार रुपए न देने पर हत्या का आरोप लगाया है।

15 साल पूर्व हुई थी महिला की शादी
मृतका की पहचान 30 वर्षीय शबिला खातून के रुप में हुई है। मृतका के पिता कसमार निवासी ताहिर अंसारी ने बताया कि 15 साल पहले उसकी बेटी की शादी गोमिया निवासी मोहम्मद सागीर अंसारी के साथ हुई थी। शादी के बाद बेटी को उसके ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। हाल ही में उन्होंने 50 हजार रुपए की मांग की थी। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हुई है। मृतका के पिता ने आरोपी पति सागीर अंसारी और उसके परिजनों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतका की बेटी ने पुलिस को दिया बयान
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध में मृतका की बेटी से पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि दो दिन पहले उसके पिता उसकी मां को घसीटकर कही ले गए थे। इसके बाद बच्ची ने अपने नाना को इसकी सूचना दी थी। सूचना के बाद ताहिर अंसारी ने 17 फरवरी को तेनुघाट ओपी थाना में लिखित आवेदन दिया था। आवेदन में उन्होंने लिखा था कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति शगीर अख्तर और ससुराल वालों ने मिलकर कर दी है और शव को कहीं छुपा दिया है। पिता ने लिखा है कि उनकी बेटी की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उन्होंने दहेज में 50 हजार रुपए नहीं दिए थे।