हादसा / सड़क दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौत, एक अन्य घायल

दोनों मृतकों के शव।

  • सदर थाना के पसोई-मोहरा के बीच हादसा, कार सवार औरंगाबाद से जा रहे थे दुमका
  • पत्नी व इंजीनियर दोस्त की मौत, ड्राइवर कर रहा इंजीनियर घायल

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 05:06 PM IST

जामताड़ा. सदर थाना क्षेत्र के पसोई-मोहरा के बीच मंगलवार दोपहर एक कार दुर्घटना की शिकार हो गई। हादसे में एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई जबकि कार चला रहा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे में मृत महिला घायलकी पत्नी थी जबकि मृत युवक उसका साथी था। तीनों ऑल्टो गाड़ी में औरंगाबाद से जामताड़ा के रास्ते दुमका जा रहे थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल के लिए भेजा। साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया।

टायर फटने से हुआ हादसा
स्थानीय लोगों ने बताया कि पसोई के पास कार का टायर ब्लास्ट कर गया जिसके चलते कार सड़क किनारे पुल से जा टकराई। हादसे में औरंगाबाद दाउदनगर की 36 वर्षीय रेशमा शाहिन और 40 वर्षीय धुरंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गईजबकि 40 वर्षीय मोहम्मद इस्लाम घायल हो गया। फिलहाल, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क निर्माण कंपनी में इंजीनियर है घायल
घायल मोहम्मद इस्माइल ने बताया कि वो और उसका दोस्त धुरंदर सिंह हंसडीहा से भागलपुर तक बन रही सड़क निर्माण कार्य में काम करते हैं। वे लाेग टीपीएफ जेटींसा कंपनी में सिविल ईंजीनियर है। वे लोग अपने घर औरंगाबाद के दाउदनगर से दुमका जा रहे थे। गाड़ी की स्पीड लगभग 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार में थी। जामताड़ा पार करने के बाद अचानक एक पुलिया के समीप गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पुलिया के रेलिंग से जा टकराई और दुर्घटनाघटी। इस्माइल ने कहा कि उनके पिता बिहार इलक्ट्रिसिटी बोर्ड में कार्यपालक अभियंता थे। इस्माइल ने बताया कि उनकी शादी 2011 में हुई थी। लेकिन उन्हें कोई संतान नहीं है।

Share
Next Story

साहेबगंज / बच्चे ने बिल्ली को चोट पहुंचाई, पंचायत ने सुनाया 20 हजार रु का जुर्माना अदा करने का फरमान

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News