दावा / कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बोले- झारखंड में 12 सीट पर जीत दर्ज करेगा महागठबंधन

डॉक्टर अजय कुमार। (फाइल फोटो)

  • डॉक्टर अजय ने कहा- कांग्रेस-झामुमो-राजद व झाविमों के पक्ष में आएंगे चुनाव परिणाम

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 11:47 AM IST

जमशेदपुर. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन के पक्ष में लोस चुनाव के नतीजे होंगे। उन्होंने दावा किया कि गठबंधन झारखंड की 14 लोस सीट पर 12 में जीतेगी, जबकि दो सीट पर भाजपा से टक्कर होने की उम्मीद है। वे सोमवार को शहर पहुंचने पर माइकल जॉन प्रेक्षागृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गठबंधन हो गया है, सीट शेयरिंग की घोषणा जल्द हो जाएगी। झारखंड से रघुवर दास सरकार की विदाई तय है।

कांग्रेस जनता तक अपनी बात पहुंचाने में जुटी
डॉक्टर अजय ने कहा कि हाल ही में सर्वे के आधार पर यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस-झामुमो-राजद व झाविमो के पक्ष में चुनाव परिणाम आएंगे। कांग्रेस जनता तक अपनी बात को पहुंचाने में जुटी हुई है। वह भाजपा नेताओं की तरह झूठे वायदे नहीं करती है, जो करेगी वह जनता को वादा देगी। उन्होंने कहा कि मालिकाना हक यहां के 86 बस्तीवासियों में रहने वालों को नहीं मिला, जबकि सीएम जनता को सपना दिखाकर विधायक से सीएम तक बन गए। भाजपा सरकार स्कूल कॉलेज अस्पताल आदि को प्राइवेट करना चाहती है। उसका एक ही उद्देश्य लोगों का शोषण-दोहन करना रह गया है। इससे सावधान होने की जरूरत है। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि वे देश को बचाने के लिए एवं भाजपा को भगाने के लिए आगे आए।

धर्मेंद्र सोनकर ओबीसी के कोल्हान को-ऑडिनेटर
कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व खटीक समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर को प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कांग्रेसी ओबीसी विभाग का कोल्हान प्रमंडल को-ऑर्डिनेटर बनाने की घोषणा की है।

Share
Next Story

रेलवे / अंत्योदय सहित टाटानगर आने जाने वाली 8 ट्रेनें 16 मार्च तक रहेंगी रद्द

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News