Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अपराध/ गांजा की खेती करने वालों को पुलिस ने पीटा, जवाब में ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, 2 जवान भी घायल

Dainik Bhaskar | Jan 21, 2019, 10:52 AM IST
पटमदा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल ग्रामीण व पुलिस जवान।

  • थाना प्रभारी ने कहा- दोषियों के खिलाफ सोमवार को दर्ज किया जाएगा मामला

जमशेदपुर. बोड़ाम थाना क्षेत्र के नामसोल गांव में बोड़ाम थाना प्रभारी मोहम्मद तंजील खान के नेतृत्व में नामसोल गांव में गांजा के पौधों को नष्ट करने के बाद पुलिस ने गांजा के खेती करने वाले 65 वर्षीय पूर्ण चंद्र कुंभकार, 40 वर्षीय नियति कुंभकार, 27 वर्षीय गौरांग कुंभकार, 20 वर्षीय आस्तिक कुंभकार व 14 वर्षीय निपेन कुंभकार को पीटकर घायल कर दिया। इसमें सबसे ज्यादा चोट पूर्ण चंद्र कुंभकार को लगी है। Advertisement

नाराज ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी

  1. इधर, पुलिस की कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने पत्थरबाजी की, जिसमें बोड़ाम थाना के दो जवान विभीषण प्रमाणिक व परविंदर कुमार भी घायल हो गए। परविंदर को छाती में चोट लगी है, जबकि विभीषण को माथे पर। दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में थाना के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। 

    Advertisement

  2. आज दोषियों के खिलाफ दर्ज किया जाएगा मामला

    बोड़ाम थाना प्रभारी मोहम्मद तंजील खान ने बताया कि रविवार को शाम नामसोल गांव में गांजा पौधों को नष्ट कर लौटने के दौरान गांजा के खेती करने वाले पूर्ण चंद्र कुंभकार समेत अन्य कई लोगों ने सबल से पुलिस पर अचानक हमला कर दिया। जिससे बीच बचाव करने में गांजा के खेती करने वाले लोगों को भी हल्की चोट लगी है। उन्होंने कहा सोमवार को दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। 

  3. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ा

    इधर, घायल हुए सभी लोगों को पटमदा पीएचसी में प्राथमिक इलाज करने के बाद तीन लोग पूर्ण चंद्र कुंभकार, नियति कुंभकार व आस्तिक कुंभकार को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि अन्य लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया।