घटना / प्रेमी युगल की पेड़ से लटकी मिली लाश; शादीशुदा था युवक

पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव।

  • पुलिस काे आशंका- घर मेंविवाद के बाद दोनों ने फंदे से लटक कर जान दे दी

Dainik Bhaskar

Oct 28, 2018, 03:44 PM IST

लातेहार. सदर थाना क्षेत्र के तरवाडीह पंचायत के बिनगड़ा गांव के ग्राम देवी मंडप के सामने रविवार सुबह प्रेमी जोड़े की पेड़ परलटकी लाशबरामद की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिसआशंका जाहिर कर रही है कि आपसी विवाद के बाद दोनों ने फंदे से लटक कर जान दी है।

शादीशुदा था प्रेमी : प्रेमी जोड़े की पहचान लुंडी गांव निवासी अजय सिंह (23) और उसकी प्रेमिका सुगनी (21) के रूप में की गई। ग्रामीणों के अनुसार, अजय पहले से शादीशुदा था और घर में प्रेमिका को भी लेकर आ गया था। इस पर अक्सर परिवार में विवाद होता था। कुछ दिनों पहले विवाद होने पर अजय की पत्नी सीमा देवीमायके चली गई थी।

घर से दोनों साथ में निकले : बताया जाता है किदो दिन पहलेअजय, सीमा को वापस लेकर घर पहुंचा। एक बार फिर तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया। शनिवार दोपहर अजय, सुगनी के साथ घर से बाहर निकल गया। रात में भी वो घर नहीं पहुंचे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई लेकिनउनका कुछ पता नहीं चला। इधर,सुबह ग्रामीणों कोपेड़ से लटकती दोनों की लाशें दिखाई दीं। पुलिस आसपास के ग्रामीणों से इस मामले में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

Share
Next Story

सियासत / असंगठित मजदूरों की नहीं कोई सुनने वाला: सुबोधकांत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News