Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

कार्रवाई/ डीटीओ को वारंट लेकर गिरफ्तार करने आई दिल्ली पुलिस, वापस लौटी

Dainik Bhaskar | Jan 21, 2019, 03:09 PM IST
कार्यालय में पुलिस की टीम से बात करते जिला प्रशासन के पदाधिकारी व डीटीओ।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 03:09 PM IST

रांची. रांची डीटीओ संजीव कुमार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लेकर दिल्ली पुलिस की टीम सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंची। साथ में कोतवाली थाना, रांची के थाना प्रभारी भी थे। दिल्ली से आई पुलिस का कहना था कि वारंट है, इसलिए डीटीओ को लेकर जाएंगे। जबकि, जिला प्रशासन के पदाधिकारियों ने कहा कि 29 जनवरी तक वारंट का टाइम है। इसलिए उससे पहले डीटीओ कोर्ट में हाजिर हो जाएंगे। मौके पर आइटीडीए डाइरेक्टर अवधेश पांडेय, आर्म्स मजिस्ट्रेट राजेश सिंह और सदर मजिस्ट्रेट रवि शंकर सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

 

लाइसेंस वेरिफिकेशन का था मामला
दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने लाइसेन्स वेरिफिकेशन के मामले को लेकर वारंट जारी किया है। इस संबंद में डीटीओ संजीव कुमार ने बताया कि पूर्व में लाइसेंस वेरिफिकेशन के लिए आया था। जिसे वेरिफिकेशन करके भेज दिया गया था। बाद में कोर्ट ने फर्दर इंक्वाइरी मांगी थी, जो नहीं भेजा गया। इसलिए वारंट जारी किया गया है। वैसे अभी समय है। उससे पहले कोर्ट में अपियर हो जाएंगे।

 

जुटने लगी भीड़
डीटीओ को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली से आई पुलिस की सूचना मिलने के बाद डीटीओ कार्यालय के बाहर भीड़ जुट गई। कर्मचारियों का कहना था कि बिना वरीय प्रभारी को सूचना दिए बिना पुलिस आई है। गिरफ्तार किसी भी हाल में नहीं करने दिया जाएगा।