पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
Loading advertisement...

रांची में बेटी का अश्लील वीडियो देख डांटा तो पिता पर ही दर्ज करा दिया यौन शोषण का केस

2 वर्ष पहले
  • दोस्तों संग युवती थाने पहुंची, मां पर लगाया परेशान करने का आरोप
  • माेबाइल खराब हाेने पर पिता को दिया था बनवाने, तभी दिखा वीडियो
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

रांची. एक पिता ने जब अपनी बेटी के मोबाइल फोन में किसी युवक के साथ उसका अश्लील वीडियो देखा, तो आग बबूला हो गया। बेटी को भला-बुरा कहा, तो वह रात में ही घर से भागकर महिला थाना पहुंच गई। अपने पिता पर ही मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए, उन्हें जेल भेजने की गुहार लगाने लगी। पुलिस ने उससे लिखित कंपलेन दर्ज कराने को कहा, तो वह मुकर गई।

महिला थाना प्रभारी विंध्यवासिनी सिन्हा ने बताया कि युवती तरह-तरह का बयान दे रही है। उसकी बाताें में कितनी सच्चाई है, इसे पता करने का प्रयास किया जा रहा है। थाने से वह दाे दिनाें का समय लेकर अपने चाचा के साथ घर चली गई। इसके बाद मंगलवार देर रात को महिला थाना गई और पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

प्रेमी संग अश्लील वीडियो शूट कराकर रखा था 
लगभग 4-5 माह पहले युवती का मोबाइल फोन खराब हो गया था, उसे वह बनवाने के लिए अपने पिता काे दी थी। पिता ने मोबाइल बनवाने के बाद उसे चेक करने के लिए बेटी से पासवर्ड मांगा। पासवर्ड डालते ही मोबाइल का लाॅक खुल गया, जैसे ही उन्होंने गैलरी पर क्लिक किया तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। देखा कि उनकी बेटी अपने प्रेमी संग अश्लील वीडियो शूट कर रखी हुई है। इसके बाद वे भागे-भागे घर आए और बेटी पर बरस पड़े। उसे अकेले घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। मां भी उसे अकेले नहीं निकलने देती थी। इस कारण वह अपनी मां पर भी परेशान करने का आरोप लगा रही थी। 
 

माता-पिता की है एकलाैती संतान 
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि युवती अपने माता-पिता की एकलाैती संतान है और बीएड तक पढ़ाई की हुई है। युवती किसी काम से अपने काॅलेज गई थी, वहां उसने अपने दाेस्ताें काे अपनी परेशानी बताई। इसके बाद कुछ दाेस्त उसे लेकर महिला थाना गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। हालांकि, युवती के थाना आने की सूचना के बाद उसके पिता, चाचा समेत परिवार के अन्य लाेग भी थाना पहुंचे और उससे बातचीत की। पुलिस भी मामले में ज्यादा कुछ बाेलने से बच रही है। हालांकि, वह मामले की गंभीरता काे देखते हुए इसकी जांच कर रही है। महिला थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि अगर युवती मामले में लिखित शिकायत करती है और जांच में उसके आरोप सत्य पाए जाते हैं, तो आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। 

पिता के साथ रहने काे तैयार नहीं थी युवती 
युवती अपने पिता के साथ रहने काे तैयार नहीं थी। इसी दाैरान माैके पर माैजूद युवती के चाचा ने उसे अपने साथ रखने की बात कही, जिसके बाद वह घर जाने काे तैयार हुई। लड़की किसी भी हाल में पिता काे जेल भिजवाने पर अड़ी हुई थी। रिश्तेदारों ने जब काफी समझाया और युवती काे बताया कि इससे पूरे परिवार का समाज में बदनामी हाेगी, अच्छे घर के लाेग शादी करने के लिए तैयार नहीं हाेंगे। काफी परेशानियाें का सामना करना पड़ेगा। मामले काे पारिवारिक स्तर पर सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। इसके बाद युवती मानी और अपने चाचा के साथ घर चली गई।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...