सफलता / दो हथियार सप्लायरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक पिस्टल समेत जिंदा कारतूस बरामद

जानकारी देते एसडीपीओ व अन्य।

  • गुप्त सूचना के बाद की गई कार्रवाई, पुलिस ने दर्ज किया आर्म्स एक्ट के तहत मामला

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 05:56 PM IST

खूंटी. खूंटी पुलिस ने दो हथियार सप्लायरों को हथियार एवं गोलियों के साथ मंगलवार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार तस्करों में शंभू लोहरा एवं देवी चरण लोहरा शामिल है। इस बारे में एसडीपीओ कुलदीप कुमार ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी। एसडीपीओ कुलदीप कुमार ने बताया कि शंभू लोहरा पूर्व में भी नक्सलियों से सांठगांठ रखने के आरोप में जेल जा चुका है।

गुप्त सूचना के बाद की गई कार्रवाई
कुलदीप कुमार ने बताया कि एसपी आलोक को सोमवार को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध हथियार एवं गोली लेकर दो लोग किसी व्यक्ति को देने के लिए अड़की के नौढ़ी के रास्ते पूर्णानगर जाने वाले हैं। इस सूचना पर एसपी आलोक ने एसडीपीओ कुलदीप कुमार, अड़की थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद, पुलिस अवर निरीक्षक रजनीकांत, दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। छापामारी टीम द्वारा नौढ़ी स्थित तीन मुहानी पक्की सड़क के पास नाका लगाकर छापामारी की गई।

पुलिस को देख भागने लगे बाइक सवार
छापामारी के दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस पार्टी द्वारा खदेड़ कर उनको पकड़ा गया। एसडीपीओ कुलदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में शंभू लोहरा एवं देवी चरण लोहरा शामिल है। शंभू लोहरा बुंडू के रैयदा एवं देवीचरण लोहरा झारगांव तमाड़ का रहने वाला है। तलाशी के क्रम में शंभू लोहरा के पास से एक देसी पिस्टल एवं 6 जिंदा गोली तथा देवीचरण लोहरा के पास से चार गोली बरामद की गई। इस संबंध में अड़की थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि टीम द्वारा दो मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

Share
Next Story

रांची / वीसी के आदेश पर संत जेवियर्स कॉलेज का एनुअल फेस्ट स्थगित

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News