Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

हादसा/ सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, हाइवा को ओवरटेक करने के बाद कार से सीधी टक्कर

Dainik Bhaskar | Jan 18, 2019, 05:46 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • बाइक सवार पंकज की मौके पर ही हुई मौत, घायल पवन ने इलाज के दौरान रिम्स में तोड़ा दम

पलामू. सतबरवा के पास गुरुवार रात सड़क हादसे में पांडू प्रखंड के महुगांवा पंचायत के कांति ग्राम निवासी 26 वर्षीय पंकज कुमार सिंह की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल 25 वर्षीय पवन सिंह की मौत भी शुक्रवार को इलाज के दौरान रिम्स में हो गई। परिजनों ने बताया कि दोनों एक तिलक कार्यक्रम में शामिल होने पल्सर बाइक से लातेहार जा रहे थे। पंकज बाइक चला रहा था। सतबरवा से लगभग एक किलोमीटर आगे हाइवा से आगे निकल रहे थे तभी सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार से सीधी टक्कर हो गयी।Advertisement

पंकज की घटनास्थल पर ही मौत

  1. परिजनों ने बताया कि सिर में चोट के कारण पंकज की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं पीछे बैठे पवन सिंह को इलाज के लिए रांची ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर में उनकी मौत हो गयी। घटना के बाद पुलिस से स्विफ्ट डिजायर को कब्जे में ले लिया। कार में शराब की बोतलें रखी होने की बात सामने आई है। 

    Advertisement

  2. बच्चों की पढ़ाई के लिए गढ़वा में रहता था पंकज

    पंकज अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए कुछ दिनों से परिवार सहित गढ़वा में रहता था। पंकज के पिता बीएसएफ में कश्मीर में पोस्टेड हैं, जो घर नहीं पहुंच पाए हैं। पंकज की छोटी बहन की शादी भी इसी वर्ष होनी तय हुई थी। पंकज के अलावा घर में पत्नी जूही, छह वर्षीय बेटा नीरज, चार वर्षीय बेटी शिवानी है। बांकी नदी के तट पर छह वर्षीय बेटे नीरज ने पंकज को मुखाग्नि दी। पवन का शव अभी नहीं कांति नहीं पहुंचा है।