Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

राजनीति/ हजारीबाग से लोस चुनाव लड़ चुके एके मिश्र भाजपा में शामिल

Dainik Bhaskar | Feb 19, 2019, 06:55 PM IST
चाणक्या आईएएस एकेडमी के संस्थापक एके मिश्र भाजपा में शामिल हुए।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • चाणक्या आईएएस एकेडमी के संस्थापक पिछले कई महीने से हजारीबाग में हैं सक्रिय

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 06:55 PM IST

रांची. चाणक्या आईएएस एकेडमी के संस्थापक एके मिश्र मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। साहेबगंज जिला परिषद अध्यक्ष रेणुका मुर्मू ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होनेवालों में अजित भगत, अमित चौधरी, प्रभात रंजन भगत, दाउद हांसदा, मांझो हेंब्रम और प्रमाणिक मुर्मू भी शामिल हैं।

झाविमो से लड़ चुके हैं चुनाव

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, सांसद जयंत सिन्हा, महामंत्री दीपक प्रकाश और उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा, आदित्य साहू और प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करनेवाले एके मिश्र वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में झारखंड विकास मोर्चा की टिकट पर हजारीबाग से चुनाव लड़ चुके हैं। बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र निवासी एके मिश्र पिछले कई महीनों से हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में विविध कार्यक्रम करते रहे हैं, जिससे उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा प्रकट होते रही है।

भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व पर उन्हें भरोसा: एके मिश्र
मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद एके मिश्र ने कहा कि उन्होंने भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व पर उन्हें भरोसा है। उन्हें जो भी दायित्व मिलेगा उसका वे पार्टी के सच्चे सिपाही के रूप में निर्वहन करेंगे। उनका लक्ष्य नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

"फिर एक बार, मोदी सरकार’ के लिए देश का जनमानस तैयार: गिलुवा
प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि "फिर एक बार, मोदी सरकार’ के लिए देश का जनमानस तैयार हो चुका है। उन्होंने कहा कि मिशन 2019 में मोदी के नाम और काम दोनों के साथ पार्टी चुनाव में जाएगी। रेणुका मुर्मू ने कहा कि घर वापसी के साथ उन्हें खुशी महसूस हो रही है। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू ने तथा धन्यवाद ज्ञापन इलारानी पाठक ने किया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक शंकर चौधरी, लोकनाथ महतो, रामचंद्र नायक सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।