पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
Loading advertisement...

मुजफ्फरपुर से गायब छात्र बलिया से मिला:बीटेक की पढ़ाई से परेशान था ऋषभ; इसलिए घर से 500 रुपए लेकर भागा, पैसे खत्म हो गए तो भूख से छटपटा रहा था

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
ऋषभ कुमार सिंह की फाइल फोटो।
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित सहबाजपुर से बीते छह दिनों से गायब छात्र ऋषभ कुमार सिंह को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसे यूपी के बलिया से बरामद किया गया है। पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। इसी बीच सूचना मिली कि वह यूपी के बलिया में है। थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि छात्र को बरामद कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

छात्र ने बताया है कि वह बीटेक की पढ़ाई से परेशान था। मार्च में उसने परीक्षा भी नहीं दी थी। उसके बाद से वह घर आया था। पॉकेट खर्च से 500 रुपए बचे थे। उक्त पैसे को लेकर वह जंक्शन पहुंचा। वहां से ट्रेन पकड़कर बरौनी चला गया। फिर, वहां से वह मुजफ्फरपुर के रास्ते मोतिहारी गया। फिर, वहां से दुबारा लौटकर मुजफ्फरपुर पहुंचा। यहां से वह फिर हाजीपुर निकला। पूरी रात वह हाजीपुर जंक्शन में रहा। इसके बाद अगले दिन वह बलिया के लिए निकल गया।

छात्र ने बताया कि वहां बलिया में जब पैसे खत्म हो गए तो भूख से छटपटाता रहा। लोगों को शक हुआ तो उससे पूछताछ की। फिर, उसके परिजनों को कॉल कर जानकारी दी गई। इसके बाद उसके परिजनों ने उसे बलिया से बरामद किया। फिर अहियापुर थाने को सौंपा।

मुजफ्फरपुर में 6 दिनों से बीटेक छात्र लापता

पुलिस गिरफ्त में बरामद छात्र।

6 दिन पहले समोसा लाने गया था बाजार, तभी से था लापता

लापता छात्र के पिता ने बताया कि 20 जुलाई को वह अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए गए थे। ऋषभ घर पर अकेला था। शाम में वह समोसा लाने के लिए जीरोमाइल चौक गया था। रात तक नहीं लौटा। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी घर पर ही था। उन लोगों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की। पर बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद अहियापुर थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराया।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...