Quiz banner

'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' का ट्रेलर रिलीज:लंदन की गलियों वाली फिल्म की कहानी पूरी तरह देसी; खेसारीलाल का दिखेगा अलग अंदाज

पटना8 महीने पहले
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

भोजपुरी सिनेमा में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे ' का ट्रेलर शुक्रवार को आउट हो गया, जो रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है। भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर एंटर-10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह बेहद अलग और अपीलिंग है। इस फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। उन्होंने ट्रेलर रिलीज के बाद कहा कि यह मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग है। आप आज हमारी फिल्म का ट्रेलर देखें और फिर पूरे परिवार के साथ सिनेमा घरों में जाकर फिल्म भी जरूर देखें।

Loading advertisement...

लंदन की गलियों वाली फिल्म
बता दें कि फिल्म की कहानी लंदन की गलियों में चलती है। एक भोजपुरिया लड़का लंदन से दुल्हनिया लाने का सपने देखता है और अपने साथ रहने वाली भोजपुरी लड़की को ज्यादा भाव नहीं देता है। वह एक विदेशी लड़की से अफेयर भी करता है, लेकिन फिर ऐसा कुछ होता है, जिसमें उसकी हालत 'माया मिली न राम' वाली हो जाती है। आखिर क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म यूके में बनी पर कहानी अपनी माटी की
इस फिल्म की प्रस्तुति यशी फिल्म्स और ज्वाला एंटरटेनमेंट ने की है, जबकि फिल्म का निर्माण ए पिक्टोरियल फिल्म प्रोडक्शन से हुआ है। फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और समीर आफताब हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म जरूर यूके में बनी, लेकिन कहानी अपनी माटी की है। जल्द ही हम इसकी रिलीज डेट जारी करेंगे। फिल्म के संगीतकार, लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म के यूके प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं। लिरिक्स आशुतोष तिवारी, अजित हलचल, रजनीश मिश्रा का है। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और रिंकी गुप्ता का है। रिलीज रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट-निशांत उज्ज्वल करेंगे।

Loading advertisement...