पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेहूप्रीत वेडिंग रिसेप्शन एक्सक्लूसिव:नेहा कक्कड़ की मां ने कहा- पंजाब के लोग बहुत क्यूट हैं, खुश इतनी हूं कि बता नहीं सकती

चंडीगढ़एक महीने पहले
रिसेप्शन के दौरान रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ खुश दिखे।
  • मोहाली के पास जीरकपुर में एयरपोर्ट रोड पर स्थित द अमलतास रिजॉर्ट में हुई नेहुप्रीत की रिसेप्शन पार्टी
  • गेस्ट्स में 200 लोग शामिल हुए,सुरक्षा में लगाए गए प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड,मेहमानों को सर्व किए गए 45 व्यंजन
No ad for you

(आरती एम अग्निहोत्री/लखवंत सिंह). रिसेप्शन पार्टी में वो पल बेहद भावुक कर देने वाला था जब नेहु-प्रीत ने एक दूसरे को सबके सामने आई लव यू बोलते हुए एक दूसरे को गले लगा लिया। उस वक्त मेहमानों की आंखें भी खुशी से नम हो गईं। हुआ ये कि जब पंजाबी गायक बारी-बारी आकर मंच पर आकर गाना गाकर अपनी हाजिरी लगा रहे थे तभी नेहा और रोहनप्रीत ने भी एक दूसरे को एक-एक गीत डेडिकेट किया।

नेहा कक्कड़ व रोहनप्रीत की रिसेप्शन पार्टी

पहले नेहा ने मनकीरत औलख का गीत- लिखे सी संजोग साडे तेरे नाल गाया। इसमें एक पंक्ति आती है, सोहणा ते पतंदरा तू खास कोई न वे गल्लां मिट्ठियां दी पट्टी होई हां। जैसे ही नेहा ने इसे गाया,तुरंत रुककर बोलीं-ये पंक्ति यहां गलत है। सोहणा तो तू बहुत है,इसलिए ही तुमसे शादी की है।

रिजॉर्ट को खूबसूरत तरीके से सजाया गया था

इसके बाद रोहनप्रीत ने यमला जट्ट का गीत- मैं तेरी तू मेरा छड्ड न जावीं वे, वे तू अल्हड़पुरे विच लाइयां, तोड़ निभावीं वे गाया। फिर नेहा ने रोहन से पंजाबी में इस गीत का मतलब पूछा जिसपर रोहन ने कहा कि मैं आपका, आप मेरी। कभी छोड़ कर न जाना वरना जट्ट लुटेया जाएगा। इसके बाद दोनों ने प्यारभरी नजर से एक दूसरे को देखा। फिर रोहनप्रीत ने नेहा को आई लव यू बोला जिसके जवाब में नेहा ने रोहनप्रीत को आई लव यू मोर बोला। इसके बाद सभी मेहमानों ने तालियों से उनका स्वागत किया।

रिजॉर्ट काे खूब अच्छे तरीके से सजाया गया था

मौका था नेहुप्रीत की वेडिंग रिसेप्शन का जिसे मोहाली के पास जीरकपुर में एयरपोर्ट रोड पर स्थित द अमलतास रिजॉर्ट में आयोजित किया गया था। पूरे रिजॉर्ट को फेयरी टेल थीम पर डेकोरेट किया गया था। पूरा रिजॉर्ट रंग-बिरंगी लाइटों से जगमगा रहा था। मेहमानों में दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए। गेस्ट लिमिट 200 की थी। नेहा की मम्मी ने कहा बहुत खुशी है बेटी की पंजाब में शादी की। इतनी खुशी है कि बता नहीं सकती। पंजाब के लोग बहुत क्यूट हैं, अच्छे हैं।

रिसेप्शन पार्टी में खुश दिखे दोनों

नवविवाहित जोड़ी को आशीर्वाद और बधाई देने के लिए कई पंजाबी सिंगर आए। क्रीम कलर के लहंगे में नेहा और क्रीम कलर की पगड़ी पहने रोहनप्रीत ने मंच पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जमकर खुशी मनाई और गीतों को गाया।

नेहा व रोहनप्रीत के साथ परिवार के लोगों ने डांस किया

माहोल उस समय और रोचक हो गया जब नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ पंजाबी गीतों पर डांस करना शुरू किया। शादी में पहुंचे सिंगर मनकीरत औलख ने कहा कि वे इस बात से खुश हैं कि पंजाब का लड़का बॉलीवुड की लड़की को ब्याह कर लाया है। वो दोनों को विश करने के लिए आए थे।

रिसेप्शन के दौरान पंजाबी गायकों ने कई गीत गाए

रिसेप्शन में पहुंचने वाली पंजाबी गायकों में बानी संधु, निंजा, अर्श मैनू, नावेद अख्तर, अफसाना खान,जस्सी गिल व बबल सहित काफी संख्या में सिंगरों ने पहुुंच कर अपने गीतों को गाया और नई जोड़ी को शुभकामनाऐं दी। आज फिर किथे चली ऐं मोरनी बनके, गड्डी दे रिम, इश्के दा रोग चंद्रा, नैन ने शराब दियां दो बोटलां आदि पंजाबी गीत सुनाई दिए। यंग कपल को बधाई देने पहुंचे पंजाबी सिंगर निंजा बोले, नेहा और रोहनप्रीत कि शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। वहीं पॉपुलर पंजाबी म्यूजिक डायरेक्टर बी प्राक भी यहां पहुंचे।

रिसेप्शन में आने वालों को 45 तरह के व्यंजन परोसे गए

सिंगर कमल खैरा ने गीत, रफलां दी छावें नहीं जाना नार ने गीत गाया। सिंगर जस्सी गिल एंड बबल राय पहुंचे। जस्सी बोले हम दोनों को बधाई देने आए हैं। रिसेप्शन से लौटते हुए बब्बल राय ने कहा दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं। अच्छा लग रहा है नेहा ने पंजाबी मुंडे से शादी की।

हयात रिजेंसी में तैयार होकर निकली नेहा

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने ब्राउन स्मोकी आइज के साथ न्यूड लुक अपनी वेडिंग रिसेप्शन में कैरी की। नेहा की हेयरलुक को चंडीगढ़ के रचित लावणया मेकओवर्स के एक्सपर्ट कपल द्वारा तैयार किया गया। रचित ने नेहा की लुक से मैचिंग उनकी हेयर स्टाइलिंग की। सेंटर पार्टिशन करते हुए आगे से बालों को स्वीप बैक स्टाइल में पीछे ले जाते हुए लो बनाते हुए बेबी बनीथ (सफेद रंग) के छोटे छोटे फूलों से सजाया। बालों को स्वीप बैक लुक देते हुए शाइन स्प्रे से फिक्स किया।

पार्टी थीम पर ही 45 तरह की डिशेज, इंडियन, ओरियंटल और कांटिनेंटल शामिल

रिसेप्शन में आए मेहमानों के लिए इंडियन, ओरिएंटल और कॉन्टिनेंटल,तीनों तरह के खाने का अरेंजमेंट था।इंडियन में जहां मटन रोगन जोश, अकबरी केएम, कढ़ाही पनीर, सोफिया दम आलू, खुमानी वाले कोफ्ते थे। वहीं काॅन्टिनेंटल में ग्रिल्ड सोल फिले विद क्रीमी लेमन बटर सॉस, लाइव पास्ता काउंटर और ओरिएंटल में बेबी कॉर्न मशरूम व ब्लैक बीन सॉस मौजूद थे। डिशेस की लुक पार्टी थीम के कॉम्बिनेशन कलर्स पर बेस्ड थी।अलग-अलग रंगों के सॉसेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया गया था। कैटरिंग का जिम्मा चंडीगढ़ की फोर सीजन कैटरिंग को दिया गया था।

No ad for you

चंडीगढ़ की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.