पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
Loading advertisement...

आत्महत्या:पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर व्यक्ति ने जहर खा दी जान, बेटे की शिकायत पर केस दर्ज

सोनीपतएक वर्ष पहले
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

क्षेत्र के एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने रविवार को जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में खानपुर महिला मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। व्यक्ति के बेटे ने अपनी मां व गांव के व्यक्ति पर उसके पिता को आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि उसके पिता को उसकी मां के गलत संबंधों के बारे में पता लग गया था। जिसके बाद से उसका पिता परेशान रहता था। लोकलाज के चलते उसके पिता ने इस बारे में कोई शिकायत नहीं दी। युवक का आरोप है कि जब उसकी मां नहीं मानी तो उसके पिता ने जहर खा लिया।

रिश्ते में आरोपी की चाची लगती है महिला
पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस युवक पर महिला से अवैध संबंध का आरोप लगा है वह युवक की गांव के रिश्ते में चाची लगती है। महिला के बेटे का आरोप है कि उसके बावजूद उनमें गलत संबंध बन गए। इसके चलते ही उसके पिता ने जान दी है। आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है। बताया गया है कि उसकी पत्नी उससे अलग रह रही है।

गांव के युवक से पत्नी के अवैध संबंध से परेशान व्यक्ति ने जीवन लीला समाप्त कर ली। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। श्रीभगवान, थाना प्रभारी, मोहाना।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...