पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान पर विवाद:उर्मिला मातोंडकर की ओर से हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने के खिलाफ धर्मशाला के वकील ने लीगल नोटिस भेजा

धर्मशाला5 महीने पहले
धर्मशाला के वकील विश्व चक्षु ने उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा। पिछले दिनों उर्मिला ने हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ कहा था।
  • वकील विश्व चक्षु ने कहा- देवभूमि संग वीरभूमि का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

देवभूमि और वीरभूमि हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने पर पूरे राज्य सहित देश भर में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का विरोध हो रहा है। वहीं हिमाचल की छवि धूमिल करने पर प्रदेश के धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके तहत उन्होंने अभिनेत्री को लीगल नोटिस भेज दिया है। जिसमें लिखा है कि हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे दीवानी व फ़ौजदारी मानहानि का दावा ठोकेंगे।

धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु का कहना है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है। प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है।उन्होंने कहा कि देश व हिमाचल की बेटी कंगना रणौट ने सुशांत मर्डर और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने असंवैधानिक कार्रवाई की। जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है, जबकि हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं।

ऐसे में बॉलीवुड में महाराष्ट्र सरकार की कठपुतली इस तरह की ओछी हरक़तें कर रही है। विश्व चक्षु ने कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है। ऐसे में देश व प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

गौरतलब है कि एडवोकेट विश्व चक्षु ने कोरोना फैलाने को लेकर चीन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ऑफ जस्टिस नीदरलैंड में भी मामला दर्ज करने के लिए प्रपत्र दायर किया है। साथ ही भारतीय सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कन्हैया कुमार के खिलाफ धर्मशाला न्यायालय में मामला चल रहा है जिसके अधिवक्ता भी विश्व चक्षु ही हैं।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...