Quiz banner

धार्मिकता:जय श्री राम बोलने का दबाव बनाते वीडियो बनाई, ईसाई धर्म का प्रचार करने का आरोप लगाया

धर्मशाला3 वर्ष पहले
Loading advertisement...
पुलिस ने किरण कुमार के घर पहुंच पूछताछ की और उसके दोस्त की जानकारी ली।
  • पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की और गाड़ी का चालान किया
  • मौके पर विश्व हिंदू परिषद के नेता भी पहुंचे और आरोप लगाए
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

आज योल छावनी के वार्ड नंबर 1, स्लेट गोदाम में किरण कुमार पुत्र मिर्चू राम के घर में हरि बहादुर पुत्र  वीर बहादुर गांव रक्कड़ तहसील धर्मशाला जो कि ईसाई मूल से संबंध रखते हैं, अपनी  पत्नी निशा के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी  से स्लेट गोदाम पहुंचे थे। जब इनके यहां पहुंचने की भनक विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

Loading advertisement...

पुलिस पहुंची

यहां पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने कहा कि ये लोग ईसाई धर्म का प्रचार करते हैं, और ये लोग यहां पर धर्म की आड़ में लोगों को गुमराह कर रहे है। इसके बाद योल पुलिस चौकी से एएसआई जगदीश पुलिस पार्टी व विश्व हिंदू परिषद के कांगड़ा ब्लॉक के अध्यक्ष अजय कुमार सहित किरण कुमार के घर पहुंचे व उससे  पुलिस  द्वारा पूछताछ  की गई । जिसमें किरण कुमार ने बताया कि हरि बहादुर मेरा दोस्त है और मेरे पास आए हैं।

गाड़ी की तलाशी ली और चालान किया

पुलिस द्वारा गाड़ी व उनकी की तलाशी ली। कोई भी आपत्तिजनक वस्तु व रुपए नहीं पाए गए । लॉक डाउन के चलते वह गाड़ी लेकर आए थे, गाड़ी का पुलिस द्वारा चालान किया। पुलिस द्वारा विश्व हिंदू परिषद के ब्लॉक कांगड़ा के अध्यक्ष अजय कुमार का बयान लिखा कि यहां कोई भी ईसाई मिशनरी की गतिविधि नहीं हो रही थी l इसी दौरान एक वीडियो में  हरि बहादुर को जय श्री राम बोलने के लिए  दबाव डाल रहे थे।

Loading advertisement...