पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना का उपद्रवी किसानों पर निशाना:एक्ट्रेस ने दंगों का समर्थन करने वालों की तुलना आतंकवादी से की, कहा- शर्म करो

मुंबईएक महीने पहले
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में किसानों के हंगामे का वीडियो शेयर करते हुए किसानों पर निशाना साधा है।
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

दिल्ली में किसानों का ट्रेक्टर मार्च बेकाबू होता जा रहा है। कई हिस्सों से किसानों और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प की तस्वीरें सामने आ रही हैं। आंसू गैस के गोले छोड़ें गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनोट ने फिर एक बार किसानों पर निशाना साधा है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'ये झुंड बनकर रह गए हैं। किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले उसी दौरान कपड़े धोने या बच्चों को आंगन में शौच कराने का काम करते हैं। वही हाल इस इस देश का हो गया जो गणतंत्र दिवस के मौके पर ऐसा कर रहे हैं। शर्म करो।' कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक कुछ किसान तलवार से एक पुलिसकर्मी पर हमला करते नजर आ रहे हैं।

कंगना ने कहा है, 'मुझसे 6 ब्रांड्स ने कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिए और कहा कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहा है, इसलिए वो मुझे ब्रांड एम्बेसडर नहीं बना सकते। आज मैं हर एक इंडियन से कहना चाहूंगी जो इन दंगों का समर्थन कर रहे हैं। वह भी एक आतंकवादी हैं जिसमें एंटी नेशनल ब्रांड्स भी शामिल हैं।'

उधर, दिल्ली के ITO में पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया तो किसानों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। प्रदर्शनकारियों ने एक पुलिसकर्मी को घेरकर हाथापाई की। हंगामे को देखते हुए ITO मेट्रो स्टेशन के गेट बंद कर दिए गए हैं। लाल किले पर भी कुछ देर तक किसानों ने कब्जा किया।

पुलिस का दावा- निहंगों ने तलवार से हमले की कोशिश की
इससे पहले गाजीपुर बॉर्डर से निकले किसानों को पुलिस ने नोएडा मोड़ पर रोक दिया और आंसू गैस के गोले छोड़े। किसानों ने भी पुलिस पर पथराव कर दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। पुलिस का दावा है कि किसानों ने पांडव नगर पुलिस पिकेट पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस ने यह भी कहा कि निहंगों ने तलवार से पुलिसकर्मियों पर हमले की कोशिश की।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...