पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महाराष्ट्र:नवी मुंबई में डेयरी के बाहर लगी थी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ते देख नाराज पत्रकार ने पिस्तौल से कर दी फायरिंग

मुंबई25 दिन पहले
मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हुई है।
  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आशीष चौधरी नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है
No ad for you

नवी मुंबई के एक कथित पत्रकार को खुलेआम पिस्तौल से फायरिंग, धमकी देने और वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हवा में हुई फायरिंग और पिस्तौल के दम पर धमकाने की यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

पिस्तौल को जब्त कर शुरू हुई जांच

नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक, आशीष चौधरी नाम के पत्रकार को पकड़ा गया है और उसकी पिस्तौल को भी जब्त कर लिया गया है। चौधरी पर आरोप है कि उसने उलवे इलाके में स्थित उजाला डेयरी के बाहर फायरिंग की थी। आशीष ने अपनी सफाई में कहा है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नहीं कर रहे थे, कई बार समझाने के बाद जब वे नहीं माने तो मजबूरी में उन्हें फायरिंग करनी पड़ी।

आरोपी ने लोगों को पिस्तौल के सहारे वहां से भगाया।

पैसे मांगने का भी लगा आरोप

वही डेयरी के मालिक ने आरोप लगाया है कि वे भीड़ की रिपोर्ट करने के नाम पर 2 हजार रुपए की मांग कर रहे थे और जब उन्होंने देने से मना किया तो वे खुलेआम फायरिंग करने लगे। जो वीडियो सामने आया है उसमें आशीष पिस्तौल से फायरिंग करते हुए और इससे लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। फायरिंग की आवाज सुनकर कुछ ही मिनट में लोग वहां से भाग जाते हैं।

पुलिस अब यह जांच कर रही है कि आशीष चौधरी के पास से जो पिस्तौल मिली थी, उससे पहले तो कोई क्राइम नहीं हुआ है।

No ad for you

महाराष्ट्र की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.